Friday, Aug 19, 2022
-->
hands-used-to-clean-people-s-pockets-in-metro-three-arrested

मैट्रो में लोगों की जेब पर करते थे हाथ साफ, तीन गिरफ्तार

  • Updated on 12/3/2021

मैट्रो में लोगों की जेब पर करते थे हाथ साफ, तीन गिरफ्तार
चोरी के चार मोबाइल फोन बरामद,

 

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। मेट्रो ट्रेन में लोगों की जेब पर हाथ साफ करने वाले तीन जेबतराशों को मेट्रो पुलिस के विशेष स्टाफ  की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने तीनों जेबतराशों को चोरी के मोबाइल फोन के साथ रंगे हाथ दबोच लिया।

आरोपियों में आजाद उर्फ अज्जू (32)आसिफ उर्फ शेरु (30) निवासी निवासी खजूरी खास, फिरोज (28) ब्रह्मपुरी निवासी हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चार मोबाइल फोन जब्त किए हैं, जिनमें से एक मोबाइल फोन आरोपियों ने एक दिसंबर को ही चोरी किया था। पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि आजाद और शेरु के खिलाफ  पूर्व में भी आठ-आठ अपराधिक मामले दर्ज हैं। 

मेट्रो पुलिस उपायुक्त जितेंद्र मणी ने बताया कि मेट्रो ट्रेन में बढ़ती मोबाइल फोन चोरी की घटनाओं को देखते.देखते समय.समय पर पुलिस टीम को मेट्रो परिसर में गश्त पर भेजा जा रहा है। पुलिस की एक टीम बुधवार को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर गश्त कर रही थी।

इसी बीच टीम को सूचना मिली कि तीन आरोपी चोरी के मोबाइल फोन बेचने के लिए आइएनए मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर.1 के बाहर आने वाला हैं। सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और तीनों लोगों को दबोच लिया। तलाशी लेने पर इनकी निशानदेही पर पुलिस को चार चोरी के मोबाइल फोन बरामद हुए एक फोन कुछ घंटे पहले ही आरोपियों ने चोरी किया था। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.