Tuesday, Sep 25, 2018

CBSE टॉपर छात्रा से गैंगरेप, मां ने PM से कहा- बेटी को इंसाफ दिलाओ

  • Updated on 9/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  देश में लड़कियों के साथ दुष्कर्म होने की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इस बार ये घटना हरियाणा के रिवाड़ी में हुई जहां राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया। कोचिंग से लौटते समय कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर इस घटना को अंजाम दिया।  

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की रेलवे की परिक्षा के लिए तैयारी कर रही थी जिसके लिए वो महेंद्रगढ़ के कनीनना में कोचिंग लेती थी। कोचिंग से लौटते समय तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद तीनों ने लड़की को नशीला पदार्थ पिला कर इस घटना को अंजाम दिया।  

सीबीआई की इस गलती के कारण भारत से फरार होने में कामयाब हुआ था विजय माल्या

इससे पहले 13 सितंबर को गुरुग्राम में भी महीला के साथ गेंदरेप का मामला सामने आया था। कुछ लोगों ने महीला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर मानेसर इलाके में महीला के साथ गैंग रेप किया था। महीला की शिकायत पर उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया और केस दर्ज हुआ।

11वीं की छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला
31 अगस्त को मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रमाण पत्रों की फोटो स्टेट कराकर लौट रही 11वीं कक्षा की छात्रा को अगवा कर खेत में तमंचे के बल पर गैंगरेप किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। वारदात को बाइक सवार तीन युवकों ने अंजाम दिया और घटना के बाद छात्रा को धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोप है कि पीड़िता द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की।

चंद्रशेखर 'रावण' को आजाद करेगी योगी सरकार, लंबे समय से बंद है जेल में

इस मामले में पुलिस ने आरोपी तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसपी देहात एके मौर्य का कहना है कि छात्रा के पिता की तहरीर पर गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ अपहरण,गैंगरेप और पॉक्सो  एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है।  उधर,घटना के बाद से गांव में तनावपूर्ण माहौल है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.