Wednesday, Oct 16, 2019
hardware businessman shot dead due to mutual rivalry

आपसी रंजिश के चलते हार्डवेयर कारोबारी को मारी गोली

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बाहरी उत्तरी जिले के भलस्वा डेरी (Bhalswa Dairy) इलाके में बीती देर रात आपसी रंजिश के तहत एक हार्ड वेयर कारोबारी को बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

छात्र बनकर छात्राओं को बनाता था लूट का शिकार, पुलिस ने धरा

डीसीपी गौरव शर्मा (Gourav sharma) के मुताबिक घायल की पहचान फतेह सिंह उर्फ सोनू (36) के रूप में हुई है। सोनू परिवार के साथ मुकुन्दपुर इलाके में रहता है। सोनू की इलाके में ही स्थित हार्ड वेयर की दुकान है। पुलिस को सोमवार देर रात करीब सवा 12 बजे सूचना मिली थी कि एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है, पुलिस ने बिना देर किए घायल सोनू को तुरन्त नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

बाइक खड़ी करने की बात पर हुआ विवाद, जानलेवा हमले में बदल गया, महिला समेत 3 घायल

 पुलिस का कहना है कि गोली सोनू के कंधे पर लगी है। डीसीपी के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि करीब एक माह पहले भी सोनू का आरोपितों से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। उस दौरान आस-पास के लोगों ने मामला शांत करा दिया था। बीती देर रात सोनू अपनी दुकान के बाहर बैठा हुआ था। दुकान के पड़ोस में एक खाली प्लॉट है। जहां करीब तीन से चार युवक बैठे हुए थे।

गर्लफ्रेंड से बढ़ती दोस्त की नजदीकियां रास नहीं आई, तो चाकू घोंपकर कर दी हत्या

पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि यह युवक सोनू के दुकान से निकलने का इंतजार कर रहे हों। सोनू जैसे ही दुकान से बंद कर जाने लगा। बदमाशों ने पहले सोनू का पीछा किया इसके बाद उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद पीड़ित वहीं गिर गया, लोगों ने जब उसे घायल अवस्था में देखा तो पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। पुलिस का कहना है कि  सभी आरोपितों की पहचान कर ली गई है। जिन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.