Monday, Jan 27, 2020
haryana crime the peak cutting gang became active again this year

इस साल फिर से सक्रिय हुआ चोटी कटने वाला गिरोह

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चोटी काटने वाला प्रकरण एक बार फिर से पुन्हाना क्षेत्र में शुरू हो चुका है। उपमंडल के गांव पैमा खेड़ा में फिर से एक युवती की चोटी कटी हुई मिली।

क्या था मामला
युवती जब सुबह सोकर खड़ी हुई तो उसकी चोटी कटी मिली। चोटी कटने की घटना की बात जैसे ही इलाके में फैली, तो कटी हुई चोटी को देखने आस-पास के गावों का लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। चोटी कटने से परेशान परिजनों ने घटना की पुष्टि तो की, परंतु युवती का नाम न छापने की बात कही।

नेताओं की टोह ले रहे थे, मांगनी थी रंगदारी, 6 बदमाश दबोचे

गांव पैमा खेड़ा में फिर से कटी युवती की चोटी
जानकारी के अनुसार गांव पैमा खेड़ा में एक युवती जब सुबह सोकर जागी और अपने सिर पर दुपट्टा ओढने लगी तो उसकी चोटी एकाएक गिर पड़ी। चोटी गिरती देख युवती घबरा गई और शोर मचाने लगी। 

कैसे कटी चोटी नही चला पता
शोर मचाने पर युवती के भाई व मां ने कारण पूछा तो युवती ने अपनी कटी हुई चोटी दिखा दी। युवती की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती उसके साथ कमरे में सोई हुई थी और अंदर से कमरा भी बंद था। ऐसे में किसी अन्य के द्वारा चोटी काटना असंभव है। चोटी कैसे कटी यह उन्हें नहीं पता। 

आतंकवादियों को  आश्रय देने वाला डीएसपी देवेंद्र सिंह निलंबित

रो-रोकर उसका बुरा हाल युवती का
युवती की मां ने बताया कि युवती की चोटी के सभी बाल एक सीध में कटे हैं, जैसे किसी केंची या चाकू से बाल पकड़कर काटे गए हों। उन्होंने बताया कि युवती सुबह से सदमें में है और रो रोकर उसका बुरा हाल है। वे इस घटना को भूत-प्रेत, जिन्न व किसी अन्य रूहानी ताकत के रूप में देख रहे हैं।

दो वर्ष पहले  सक्रिय था ऐसा गिरोह
गौरतलब है कि लगभग एक दो वर्ष पहले भी मेवात क्षेत्र के दर्जनों गावों में चोटी व बाल कटने की दर्जनों घटनाएं सामने आई थीं। जिनमें दर्जनों महिलाओं की चोटी व बाल कटे थे। ये चोटी व बाल कैसे कटे और किसने काटे, आजतक पता नहीं चल सका है। कुछ लोग जहां इन घटनाओं को अंधविश्वास से जोड़कर देख रहे हैं, तो कुछ लोगों द्वारा किसी कीड़े से बालों का कटना बताया गया। परंतु सच्चाई सभी से अब तक छुपी हुई है। 

अमित शाह बनकर राज्यपाल को फोन करने के आरोपियों का पुलिस रिमांड तीन के लिए बढ़ा

अनसुलझा रहस्य बना गया है चोटी कटने वाला गिरोह
चोटी के बालों का कटना अब तक सभी के लिए एक गूढ़ पहेली व अनसुलझा रहस्य बना हुआ है। काफी दिनों बाद गांव पैमा खेड़ा में फिर से चोटी कटने से लोगों में इस अनसूलझी पहेली के प्रति दोबारा कौतूहल जाग गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.