Friday, Dec 02, 2022
-->
haryana-ig-hemant-kalshan-arrested-for-assaulting-misbehaviour-woman-prsgnt

हरियाणा के IG हेमंत कलशन हुए गिरफ्तार, महिला के साथ बदतमीजी करने का लगा आरोप

  • Updated on 8/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक महिला के साथ घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में हरियाणा के आईजी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में महिला ने कई धाराओं में एफआईआर भी दर्ज कराई है। 

इस एफआईआर में आईपीसी की धारा 323 और 452 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। बताया जा रहा है कि पिंजौर के एक घर में घुसकर आईजी ने एक महिला और एक शख्स के सतह कथित तौर पर मारपीट की थी। महिला ने आरोप लगाया था कि आईजी हेमंत ने उनके घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ बदतमीजी की। 

CID ने मारी हैदराबाद में रेड, 1 करोड़ कैश और 3 किलो सोने-हीरे के गहने देखकर अफसरों के उड़े होश

शिकायत करने वाली महीना ने आरोप लगाते हुए कहा कि कलसन जबरदस्ती उनके घर में घुसे और उनकी बेटी को पीटना शुरू कर दिया, उस समय वो नहा रही थीं। फिर वो शोर सुनकर बाहर आई पर और बेटी को बचाया। 

महिला ने ये भी बताया कि कलसन ने कहा कि वो हरियाणा सीएम खट्टर के आदमी हैं, इसलिए उनको कोई छू भी नहीं सकता। जबकि महिला ने घटना का वीडियो भी बना लिया था जो अब सोशल मीडिया पर मौजूद है। 

सुशांत की Autopsy Report में गले पर मिला 'लिगेचर मार्क', क्या इस निशान से फिर खुलेगा कोई राज?

इस बारे में पुलिस ने बताया है कि आरोपी को विधि-पूर्वक गिरफ्तार किया गया है और हेमंत कलसन को आज ही कोर्ट में पेश किया जायेगा।  

वहीं, आईजी के खिलाफ पिंजौर के एक सतेंद्र सिंह नाम के एक शख्स ने एफआईआर दर्ज कराई है. सत्येंद्र ने आरोप लगाया है कि हेमंत कलसन ने 21 अगस्त की रात को उनके घर में घुसकर मारपीट की थी।  

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.