Saturday, May 08, 2021
-->
haryana main accused killing woman had earlier compromised with victim family rkdsnt

हरियाणा : बल्लभगढ़ महिला की हत्या का मुख्य आरोपी पहले कर चुका था परिवार से समझौता

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana)  के बल्लभगढ़ जिले में एक कालेज के बाहर 21 साल की एक महिला की हत्या के करने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि विशेष जांच टीम का गठन किया गया ताकि मामले की जांच जल्दी हो सके। 

CM रावत के खिलाफ लगे आरोप : उत्तराखंड हाई कोर्ट ने दिए CBI जांच के आदेश

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पहले भी आरोपी ने उनकी लड़की को परेशान किया था, लेकिन पुलिस ने पहले समझौता कर दिया था। अगर उस दौरान आरोपी को सजा मिल गई होती तो आरोपी के हौंसले इतने बुलंद नहीं होते। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि पुलिस ने आखिर आरोपी को उस दौरान सलाखों के पीछे क्यों नहीं पहुंचाया। 

विवादों में घिरी अंखी दास ने फेसबुक से दिया इस्तीफा, विपक्ष ने उठाए थे सवाल

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों क्रमश: गुरूग्राम और नूंह जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि दोनों को फरीदाबाद जिला अदालत में पेश किया गया और उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।  

चुनाव आयोग ने मध्यप्रदेश में भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को जारी किया नोटिस

बल्लभगढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक जयवीर राठी ने इससे पहले कहा था कि कॉमर्स संकाय से स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता परीक्षा देकर सोमवार को दोपहर बाद कॉलेज से बाहर निकली कि यह घटना हुयी। 

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी बांड योजना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका

पुलिस ने बताया था कि आरोपी कार में सवार होकर मौके पर पहुंचे और अपहरण करने के उद्देश्य से पहले युवती को खींच कर गाड़ी में बिठाने का प्रयास किया और जब वे इसमें सफल नहीं रहे तो उन्होंने उसे गोली मार दी। अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया।  

MCD के सफाई का काम निजी हाथों में देने के प्रस्ताव पर AAP ने BJP पर बोला हमला

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.