Tuesday, Oct 04, 2022
-->
heroin-supplier-nigerian-arrested

हेरोइन सप्लायर नाइजीरियन गिरफ्तार

  • Updated on 7/26/2022

2 करोड़ रुपये मूल्य के हेरोइन बरामद
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका जिला के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने द्वारका व पश्चिमी दिल्ली इलाके में हेरोइन ड्रग की सप्लाई करने वाले एक नाइजीरियन नागरिक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार विदेशी के पास से 260 ग्राम फाइन क्वालिटी की हेरोइन बरामद की गई है। जिसकी कीमत इंटरनेशनल मार्किट में दो करोड़ रुपये से ज्यादा आंकी गई है। पुलिस टीम ने इसके पास से 7 मोबाइल भी बरामद की है। इन मोबाइल के माध्यम से अपने खरीदारों और सप्लायर के संपर्क में रहता था।
डीसीपी एम हर्षवर्धन के अनुसार एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर सुभाष चंद, हेड कांस्टेबल लोकेंद्र, संदीप, अश्विनी, सुशील, प्रवीण और लेडी हेड कांस्टेबल सोनू की टीम ने इस विदेशी ड्रग तस्कर के बारे में टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर पता लगाकर फिर ट्रैक किया। जब यह मोहन गार्डन के विपिन गार्डन इलाके में किसी दूसरे को हेरोइन की खेप देने के लिए जा रहा था। पहले से ट्रेप लगाए पुलिस टीम ने वहां पर पहुंचते ही इसकी पहचान करते हुए इसे धर दबोचा। फिर पूछताछ की गई और इसकी पहचान इजे उचे चुकवू (40)
के रूप में हुई। इसके पास से तलाशी में पॉलिथीन बैग मिला जिसके अंदर उसने हीरोइन छुपाकर रखी हुई थी। मोहन गार्डन थाने में फिर इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। आगे की छानबीन की जा रही है। पुलिस आरोपी से बरामद मोबाइल की भी जांच कर रही है, जिससे इसके सहयोगियों के बारे में पता चल सके।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.