high-speed-car-attack-police-constable-in-aman-vihar

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद चलती कार से कांस्टेबल को फेंका

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिन्दी फिल्मों (Hindi Films) में जिस तरह से चलती कार पर पुलिसवाले (Police) लटककर काफी दूर तक घसीटते हुए जाते हैं और बदमाशों को पकडऩे की पुरजोर कोशिश करते हैं। ठीक इसी तरह से शनिवार रात को अमन विहार (Aman Vihar) इलाके में ऐसा ही एक सीन हुआ।

कांस्टेबल की पिस्टल भी लूटी
किन यह सीन हकीकत में असली पुलिस और असली बदमाशों के बीच हुआ, जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान लाला उर्फ जोगी उर्फ अशोक और राकेश उर्फ सोनू डबास के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से कांस्टेबल की लूटी पिस्टल कारतूस और वारदात में इस्तेमाल कार भी जब्त कर ली है। पुलिस नाबालिग की तलाश में छापेमारी कर रही है।

गर्भवती महिला की संदिग्ध हालत में मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

जानकारी के मुताबिक, अमन विहार थाने में कविन्द्र और राकेश बतौर कांस्टेबल के तौर पर तैनात हैं। सेक्टर-20 रोहिणी इलाके में गश्त करते हुए उस समय वह एक हत्या के केस में आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे थे। उनको सूचना मिली कि तीन युवक सफेद रंग की ब्रेजा कार से इलाके में आएंगे। सूचना के कुछ ही देर बाद दोनों की कार आती दिखाई दी। कार ने  उनकी तरफ आने के लिए तेजी से यू टर्न लिया, जिसको रुकने का इशारा किया।
 

मेट्रो के मेंटेनेंस इंजीनियर ने फेसबुक लाइव पर जान दी

कार पर घिसटता गया कांस्टेबल
 चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा दी। कांस्टेबल कविन्द्र ने पिस्टल निकालकर एक बार फिर उनको रुकने का इशारा किया। जब लगा कि कार चालक कार उस पर चढ़ा सकता है। उसने चलती कार पर छलांग लगा दी। पिस्टल से गेट का शीशा टूट गया। जिस पर वह लटक गया। चालक ने कार की रफ्तार और ज्यादा कर दी थी। काफी दूरी तक कविन्द्र कार पर लटका रहा। 

जिंदगीभर की कमाई लुटाने के बाद प्यार में धोखा मिला तो FB लाइव करके काटा गला

दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
कविन्द्र की पिस्टल लूटकर बदमाशों ने कविन्द्र को चलती कार से फेंक दिया। उसके साथी ने एसएचओ हरिन्द्र सिंह को वारदात की जानकारी दी। टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सड़क पर पड़े खून से लथपथ हालत में कविन्द्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूरी रात आरोपियों को पकडऩे का सर्च ऑपरेशन चला। आरोपी राकेश और अशोक व नाबालिग को पूठ कलां गांव से पकड़कर वारदात में इस्तेमाल कार भी जब्त कर ली। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.