Tuesday, May 24, 2022
-->
himveer-wives-welfare-association-celebrated-mother-s-day

हिमवीर वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन ने मनाया मदर्स डे

  • Updated on 5/14/2022

दंगल गर्ल गीता फोगाट और एवरेस्ट फतह करने वाली संतोष यादव ने माताओं को किया सम्मानित
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


  हिमवीर वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (हावा) ने इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (आईटीबीपी) बल परिवार की माताओं के त्याग और समर्पण के सम्मान में मातृ दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया। हावा की अध्यक्ष रितु अरोड़ा की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में दंगल गर्ल रेसलर गीता फोगाट और पर्वतारोही संतोष यादव ने आईटीबीपी परिवारों, माताओं और बच्चों से संवाद किया।
कार्यक्रम का आयोजन, सीजीओ स्थित बल के मुख्यालय भवन में किया गया था। इस अवसर पर गीता फोगाट एवं संतोष यादव द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित और आईटीबीपी की हावा इकाइयों से ऑनलाइन जुड़े हजारों परिवारों व बच्चों  के साथ मोटिवेशनल टॉक कर सभी को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया और जीवन के यादगार अनुभवों को भी साझा किया गया। रितु अरोरा, अध्यक्ष हावा ने समारोह के विशिष्ट अतिथियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सुरक्षा बलों के जवानों के परिवारों में माताओं की भूमिका और जिम्मेवारी और भी महत्वपूर्ण हो जाती है। इस अवसर पर उपाध्यक्षा हावा शिखा श्रीवास्तव और हावा की अन्य वरिष्ठ सदस्य भी उपस्थित रहीं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.