Sunday, May 22, 2022
-->
honeytrap: pak agent used nude video call to jawan removed intelligence anjsnt

हनीट्रैप: Pak एजेंट जवान को करती थी Nude वीडियो Call, निकलवाती थी खुफिया जानकारी

  • Updated on 3/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजस्थान पुलिस के एक खुफिया विभाग ने  सेना के एक जवान को गिरफ्तार किया है। खुफिया विभाग का मानना है कि पाकिस्तान की एक एजेंट ने हनी ट्रैप के जरिए इस जवान से सेना की खूफिया जानकारी निकलवाई हैं।साल 2019 में ट्रेनिंग पूरी करके आर्मी में भर्ती हुए 22 साल के आकाश महरिया फेसबुक के जरिए इस हनी ट्रैप में फंस गया है।

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का विलय हुआ जदयू में, नीतीश कुमार ने किया स्वागत

क्या है मामला
आकाश महरिया फेसबुक के जरिए एक लड़की से मिला। शुरुआत में बात हुई और फिर बात इतनी आगे बढ़ गई वो महिला और वो जवान वॉट्सऐप पर चैटिंग करने लगे। धीरे-धीरे वो महिला उस जवान से मिलने को बोलती और सेना से जुड़ी जानकारी ले लेती थी। 

देशभर में नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, महाराष्ट्र में आए 16 हजार से अधिक केस

पूछताछ में हुआ खुलासा
जब खुफिया एजेंसी ने उस जवान से पूछताछ की तो कई बड़े खुलासे हुए। वो पाकिस्तानी महिला एजेंट उस जवान से आर्मी के सीक्रेट जानने के लिए उससे वीडियो कॉल पर न्यूड होकर अश्लील बातें करती थी। जवान भी लड़की के इरादे को नहीं समझ पाया और कई खुफिया जानकारी उस पाकिस्तानी एजेंट के साथ शेयर कर दी।

बंगाल में अमित शाह ने किया रोड शो, ममता पर साधा निशाना, कहा- TMC का जाना तय

मोबाइल से मिले ये चीजे
जब आकाश का मोबाइल चैक किया गया तो पता चला कि वो महिला एजेंट आकाश से अहम सीक्रेट निकलवाती थी। इसके साथ ही जब फोन की चैट देखी गई तो पता चला कि वो एजेंट और जवान अश्लील चैट करते थे। चैट में कई वीडियो और तस्वीरें भी मिली हैं। इसके बाद अब इंटेलिजेंस ने उसका फोन जब्त कर लिया है।  

comments

.
.
.
.
.