Saturday, Apr 20, 2019

पति-पत्नी का झगड़ा सास पर पड़ा भारी, बेवजह हुई मौत

  • Updated on 4/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। द्वारका सेक्टर-1 में रहने वाली एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बेटी दामाद के बीच हो रहे झगड़े के दौरान बेटी का पक्ष लेना भारी पड़ा। नाराज दामाद ने सास को घर में अकेली पाते ही उस पर डंडे से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गया।

बाद में गंभीर रूप से घायल कृष्णा देवी नामक महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका के बेटे की शिकायत पर द्वारका साउथ थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी दामाद विजय पाल को उसके एक दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया।

 राजधानी में बेखौफ हुए बदमाश, शख्स को गोलियों से भून फरार हुए आरोपी, दो महिलाएं घायल

डीसीपी अंटो अल्फोंस ने बताया कि कृष्णा देवी परिवार के साथ महावीर विहार द्वारका सेक्टर-1 में रहती थीं। उनके पति का देहांत हो चुका है। परिवार में दो बेटा और दो बेटी है।

इसमें से छोटी बेटी की शादी आरोपी विजय पाल से 3 साल पहले हुई थी। विजय पाल शराब पीने का आदी है और वह भी उनके घर में ही रहते हुए सेक्टर एक इलाके में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। वहीं कृष्णा देवी का बड़ा बेटा और बड़ी बेटी दूसरे स्थान पर रहते हैं। 

आरोपी ने अपनी शराब की यह लत अपने छोटे साले सुरेश को भी लगा दी थी। इसके कारण ही विजय की उसके पत्नी के आए दिन झगड़ा होता था और हर बार कृष्णा देवी अपनी बेटी का पक्ष लिया करती थी।

मॉब लिंचिग की बलि चढ़ा चोर, लोगों ने बंधक बना कर दी हत्या

इससे विजय उससे काफी नाराज रहता था। मंगलवार रात भी विजय का उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया था। इस पर कृष्णा देवी ने बीच बचाव कर बेटी को एक रिश्तेदार के घर भेज दिया। 

बेटी के जाने के बाद सुरेश भी खाना लाने के लिए होटल चला गया। घर में कष्णा देवी को अकेली पाकर विजय ने डंडा से उनके सिरपर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस वार से वह गंभीर रूप से घायल हो वहीं गिर गई। उसे मृत समझ विजय मौके से फरार हो गया। 

हरियाणाः सड़क दुर्घटना में साथी की मौत पर छात्रों का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

शराब के नशे में पूरी रात बैठा रहा घायल मां के पास, हो गई मौत
इधर खाना लाने गया सुरेश शराब के नशे में धुत होकर जब घर पहुंचा तो मां को जमीन पर घायल अवस्था में पड़ा पाया। पर वह इतने नशे में था कि न ही वह खुद मां को लेकर अस्पताल गया और न ही पुलिस या पड़ोसी को इसकी जानकारी दी। वह पूरी रात मां के पास बैठा रहा।

इसी दौरान गंभीर चोटों के कारण बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। सुबह सुध आने पर सुरेश ने पड़ोसियों और पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर विजय की तलाश करते हुए इलाके के ही एक घर से गिरफ्तार कर लिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.