Sunday, Mar 24, 2019

संदिग्ध हालात में पती-पत्नी ने की आत्महत्या, SDM को सौंपी गई जांच

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजपार्क इलाके में बुधवार को पत्नी की मौत के ठीक 5 दिन बाद पति ने भी फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।  मामले की जांच एसडीएम को सौंपी गई है।

पुलिस को मौके से कोई स्यूसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार वालों का कहना है कि जब से नीरज की पत्नी ने खुदकुशी की थी। उसके बाद से ही उसका पति भी मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लगा था। अब उनकी छह महीने की बेटी रह गई है। जिसे पालने की जिम्मेदारी उनपर है। 

सॉफ्ट ड्रिंक पीने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, बंद बोतल से निकला ये जीव!

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान नीरज के रूप में हुई है। वह अपनी छह महीने की बेटी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आर ब्लॉक राजपार्क इलाके में रहता था। नीरज एक दुकान पर सिलाई का काम करता था। नीरज की पिछले साल ही रचना(26)नाम की लड़की से शादी हुई थी। रचना नीरज की रिश्तेदारी में ही थी।

बुधवार दोपहर पीसीआर को नीरज के कमरे में खुदकुशी करने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। नीरज अपने कमरे में पंखे से चुन्नी का फंदा लगाकर लटका मिला था।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरन्त युवक को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रियंका गांधी ने अस्पताल में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से की मुलाकात, सियासत गर्म

पुलिस को मौके  से कोई स्यूसाइड नोट नहीं मिला। परिवार वालों से पता चला कि पांच दिन पहले ही नीरज की पत्नी रचना ने भी उसी कमरे में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद से नीरज मानसिक रूप से काफी परेशान था। रचना की खुदकुशी की जांच एसडीएम को सौंपी गई थी।

जम्मू कश्मीर: LoC पर देखे गए पाकिस्तानी लड़ाकू विमान, अलर्ट पर Indian Air force

जिन्होंने नीरज और परिवार वालों के बयान भी लिये थे। जबकि रचना के मायके वालों ने भी अपने बयान दर्ज कराए थे। परिवार वालों का कहना है कि नीरज और रचना में कोई ऐसी बात नहीं थी। जिससे उनके बीच झगड़ा होता था। दोनों शादी के बाद से खुश थे। वह अपनी छह महीने की बेटी को लेकर भी काफी खुश थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.