Wednesday, Feb 19, 2020
husband gives triple talaq on wife refusal to eat chewing gum

पत्नी ने किया च्युइंगम खाने से इनकार तो पति ने दिया तलाक, मामला दर्ज

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिला दीवानी अदालत (Court) में पेशी पर आए युवक ने पत्नी को च्युइंगम खाने के लिए दी। पत्नी के च्युइंगम (Chewing gum) खाने से मना करने पर उस युवक ने अदालत परिसर में ही उसे तीन बार तलाक कह दिया। महिला ने वजीरंगज कोतवाली में सोमवार की रात मुकदमा दर्ज कराया है। 

अवैध निर्माण के खिलाफ प्रशासन सख्त, नोएडा के शाहबेरी में बिल्डरों के खिलाफ मुकदमे दर्ज

वजीरगंज पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष एस. बी. पांडेय ने बताया कि इंदिरानगर के अमराई गांव की निवासी सिम्मी की शादी 2004 में सैयद राशिद से हुई थी। आरोप है कि निकाह के बाद से ही राशिद पत्नी पर दहेज का दबाव बनाता था। सिम्मी के अनुसार फरवरी में राशिद के खिलाफ दहेज प्रताडना का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

सावधान: अब सिम स्वैपर हैं सक्रिय, चंद सेकेंड में उड़ा देंगे आपकी सारी कमाई

उसके मुताबिक, सोमवार को दीवानी अदालत में वह लोग वकील से मिलने के लिए गए थे। वहां राशिद भी आया हुआ था।   अदालत परिसर में राशिद पत्नी के पास पहुंचा और सिम्मी को च्युइंगम खाने के लिए दिया। उसके इनकार करने पर आरोपी जबर्दस्ती करने लगा। नाराज होकर सिम्मी ने उसे झिड़क दिया। पत्नी का यह रवैया देख राशिद तैश में आ गया और अदालत परिसर में वकील के सामने ही पत्नी को तलाक-तलाक-तलाक बोल दिया।

इंस्पेक्टर पाण्डेय ने बताया कि सिम्मी की तरफ से पति राशिद के खिलाफ तहरीर दी गई थी जिसके आधार पर राशिद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.