husband killed wife then call to police

पत्नी को मौत के घाट उतार पति ने फोन कर पुलिस को बुलाया

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane District) में एक मामूली झगड़े को लेकर 41 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर पुलिस को सूचित कर अपराध के लिए खुद को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम जे बग्गा ने बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के निवासी दीपक सुखलाल भोई ने शिवाजी नगर पुलिस थाने में फोन कर अपराध के बारे में बताया और कहा कि वह वहां आने में असमर्थ है क्योंकि उसका करीब दो साल का बेटा सो रहा है।

उन्होंने बताया कि बुधवार को हुई घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी और उसकी पत्नी रूपाली भोई (39) के बीच आए दिन झगड़ा होता था। उनकी नौ साल की एक बेटी भी है। बुधवार को जलगांव में दीपक सुखलाई भोई की बहन के बेटे की शादी में जाने से रूपाली के मना करने पर दोनों में फिर से झगड़ा हो गया।

अधिकारी ने कहा कि गुस्से में, दीपक ने अपने शयनकक्ष में कथित तौर पर रूपाली के दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उस वक्त, उसका बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था जबकि बेटी स्कूल गई थी। बग्गा ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने पुलिस थाने में फोन किया और अपराध के बारे में जानकारी दी, पुलिस उसके घर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। अधिकारी ने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को उनके चाचा के घर भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.