Thursday, May 23, 2019

परिवार का नहीं उठा सका बोझ तो कर डाली पत्नी और बच्चों की हत्या

  • Updated on 4/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। वहां के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड इलाके में एक पति ने बड़ी बेरहमी से अपनी पत्नी और तीन मासूम बच्चों की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने अपने साले को फोन कर के इस घटना की पूरी जानकारी दी।

तमिलनाडु के एक मंदिर में भगदड़ मचने से सात श्रद्धालुओं की मौत

उसने एक वीडियो बनाकर अपने साले को भेजा, जिसमें उसने कहा कि, 'मैं अब परिवार का बोझ नहीं उठा सकता, इसलिए मैंने पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी है। घर में शव पड़े हैं उठा लो।' सुमित के साले ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से सुमित की पत्नी और तीनों बच्चों के शव बरामद कर लिये हैं।

वीडियो में सुमित ने सुसाइड करने की भी बात कही थी, लेकिन पुलिस को  उसका शव अभी तक नहीं मिला है। पुलिस उसके शव की तलाश में है। बता दें कि सुमित झारखंड का रहने वाला था और उसकी पत्नी बिहार से थी।

इंदिरापुरम के ज्ञानखंड 4 के फ्लैट नंबर SF 175बी में सुमित अपनी पत्नी आशु बाला और तीन बच्चों परमेश(5), आकृति और आरव के साथ रहता था। वह एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और उसकी पत्नी एक निजी स्कूल में टीचर थी।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.