Monday, Aug 15, 2022
-->
husband-reached-the-police-station-after-stabbing-his-wife-said-i-have-killed-the-housewife

पत्नी को चाकू घोंपकर थाने पहुंचा पति, बोला घरवाली को मार आया हूं मैं, गिरफ्तार कर लो मुझे

  • Updated on 6/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नंदग्राम थाने में मंगलवार को उसवक्त हडक़ंप मच गया जब एक बुजुर्ग व्यक्ति खून से सना चाकू लेकर पुलिस के पास आ पहुंचा। बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी की हत्या कर आया है। उसने पुलिस से खुद को गिरफ्तार करने की बात कही। बुजुर्ग की कहानी सुनकर पुलिस घटनास्थल पर दौड़ी और मामले की जांच पड़ताल की। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पूर्व घायल महिला के बच्चों ने उसे नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि घायल महिला के बेटे ने पिता के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

   
मूलरूप से बागपत के लुहारी सराय गांव का रहने वाला बुजुर्ग अब्दुल रऊफ नंदग्राम थानाक्षेत्र के हिंडन विहार इलाके में बालाजी मंदिर के पास परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी रईसा, तीन बेटे और चार बेटियां हैं। सातों बच्चे शादीशुदा हैं। रऊफ नशे का आदी बताया गया है। बेटे ही मजदूरी करके घर का खर्च चलाते हैं। बेटे इरफान ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच रोजाना झगड़ा रहता था। मंगलवार सुबह वह तीनों भाई अपने.अपने काम पर चले गए। इसी दौरान माता-पिता के बीच झगड़ा हुआ और इस झगड़े में उसके पिता अब्दुल रऊफ ने उनकी मां रईसा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। रईसा को दो चाकू गर्दन और चेहरे पर लगे हैं। जबकि तीन चाकू पेट में घोंपे गए हैं। घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। जानकारी होते ही वह अपनी मां को लेकर पटेलनगर स्थित सुशीला अस्पताल पहुंचे। वहां उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। रईसा की हालत नाजुक बनी हुई है। 


आरोपी बोला- 44 साल से चल रहा है पत्नी से झगड़ा 
पत्नी को मरी समझ कर थाने पहुंचे आरोपी अब्दुल रऊफ ने पुलिस को बताया कि उसका और पत्नी का बीते 44 सालों से झगड़ा चल रहा है। पत्नी मेरा कहना नहीं मानती है। वह अपने मायके वालों के कहने में चलती है। आरोप है कि पत्नी कई बार अपने मायके वालों से उसे पिटवा भी चुकी है। मेरे मना करने के बावजूद वह अपने मायके जाने से बाज नहीं आ रही थी। इसी झगड़े में अब्दुल रऊफ ने पत्नी रईसा पर चाकू से वार करने की बात कबूली है। 


परिजन बोले- नशे में करता था पत्नी से मारपीट
रईसा के भाई फरियाद अली का कहना है कि अब्दुल रऊफ कोई काम धंधा नहीं करता और शुरुआत से ही नशे का आदी है। वह नशे के दौरान उनकी बहन रईसा से अक्सर मारपीट करता था। नशे के लिए पत्नी से पैसों की मांग करता था। पैसे न मिलने पर परिवार में झगड़ा करता था। करीब डेढ़ माह पूर्व भी अब्दुल रऊफ ने उनकी बहन पर हमला करते हुए उसके पैर तोड़ दिए थे। पति से छुटकारा पाने के लिए रईसा मायके में आकर रहने लगती थी। उन्हें अंदाजा नहीं था कि इस बार वह इतनी बेरहमी से रईसा पर वार करेगा। 


वर्जन
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि रईसा के बेटे इरफान की तहरीर पर आरोपी अब्दुल रऊफ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चाकू भी बरामद कर लिया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.