Monday, Apr 22, 2019

महिला कर्मचारियों की हैवानियत- बच्ची के प्राइवेट पार्ट में ठूंस दिये पत्थर

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुरुषों द्वारा महिलाओं पर अत्याचार करने की घटनाएं तो आएदिन सामने आती रहती हैं, लेकिन जब एक महिला दूसरी महिला के प्रति हैवानियत की सारी हदें पार कर दे तो फिर समाज के बारे में चिंता होना स्वभाविक है। आखिर क्यों समाज में एक-दूसरे के प्रति संवेदनाएं खत्म होती जा रही हैं।

Video: गुरुग्राम में दिखी कार चालक की दबंगई, टोल प्लाजा कर्मचारी को बोनट पर 8 KM तक घसीटा

हैदराबाद (HYDERABAD) के माधापुर (Madhapur) इलाके से ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, वहां के एक निजी प्री स्कूल की महज साढ़े तीन साल की बच्ची ने स्कूल की दो महिला कर्मचारियों के प्रति शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि इन महिलाओं ने उसके साथ यौन शोषण किया और उसके प्राइवेट पार्ट में पत्थर ठूंस दिए।

RSS कार्यकर्ता की हत्या के मामले में आया नया मोड़, हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़े तार

अपने माता पिता के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची इस मासूम ने पुलिस के सामने अपनी आपबीती सुनाई। इस मामले को 4 दिन बीत चुके हैं।  पुलिस के सामने यह मामला 10 अप्रैल को आया था। पुलिस ने दोनों महिलाओं के प्रति पॉक्सो कानून के तहत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची का फिलहाल मेडिकल टेस्ट करवाया गया है, फाइनल रिपोर्ट आने पर ही कुछ बताना संभव हो पाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.