Sunday, Jan 19, 2020
hyderabad gangrape four accussed police encounter

#HyderabadEncounter: उसी जगह ढेर हुए चारों आरोपी जहां की थी दिशा से दरिंदगी

  • Updated on 12/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तेलंगाना (Telangana) में महिला पशुचिकित्सक(दिशा) के बलात्कार और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जांच के लिए इन आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर लेकर गई थी। चारों ने वहां से भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने उन्हें वहीं ढेर कर दिया।

हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर महबूब नगर जिले के चटनपल्ली गांव में हुआ एनकाउंटर
हैदराबाद के बहुचर्चित रेप कांड में पकड़े गए चारों अभियुक्तों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। ये एनकाउंटर हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर महबूब नगर जिले के चटनपल्ली गांव में हुआ। तेलंगाना पुलिस के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) जितेंद्र ने बताया कि शुक्रवार तड़के तीन बजे चारों संदिग्ध लोगों की एक मुठभेड़ में मौत हो गई।

दृश्य रीक्रिएट करते वक्त अभियुक्तों ने किया पुलिस पर हमला
इन चारों अभियुक्तों को बुधवार को पुलिस हिरासत में सौंपा गया था। एक पुलिस अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि गुरूवार रात को पुलिस चारों अभियुक्तों को उस जगह ले गई जहां महिला डॉक्टर का जला हुआ शव बरामद किया गया था। वहां घटना का दृश्य रीक्रिएट करते वक्त अभियुक्तों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की जिसके बाद उन्हें मार गिराया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.