Sunday, Dec 04, 2022
-->
i am neither afraid of cutting my neck nor going to jail, mahamandaleshwar showed attitude

ना गर्दन कटवाने से डरता हूं, न जेल जाने से...यति नरसिंहानंद ने फिर दिखाए तेवर

  • Updated on 7/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। ना मैं गर्दन कटवाने से डरता हूं और ना जेल जाने से डरता हूं। जो मोहम्मद का सच है, वो भी खुलकर बोलूंगा, जो गांधी का सच है, वो भी खुलकर बोलूंगा। मुझे जेल भी स्वीकार है, मुझे मौत भी स्वीकार है। जब तक जीवित रहूंगा सत्य बोलता रहूंगा। 

सोशल मीडिया पर शनिवार को श्रीपंच दशमेश जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि का नया वीडियो वायरल किया गया। 2 मिनट 35 सेकेंड के वीडियो में वह आक्रामक बयान देते नजर आ रहे हैं। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर एफआईआर दर्ज होने पर नरसिंहानंद गिरि ने अपना पक्ष रखा है। 

वायरल वीडियो में वह कहते हैं कि वह वीडियो काफी पुराना है। नए वीडियो में महामंडलेश्वर एवं देवी मंदिर डासना के महंत गिरि ने गाजियाबाद पुलिस-प्रशासन और कुछ राजनीतिक दलों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बकौल नरसिंहानंद गिरी, मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है। जेल के बाहर हत्या के प्रयास सफल नहीं हो पाए है। 

ऐसे में जेल भेजकर हत्या कराना चाहते हैं। उनका आरोप है कि कुछ राजनीतिक दलों और जिहादियों के इशारे पर पुलिस-प्रशासन उन्हें झूठे मामले में जेल भेजने का षडयंत्र रच रहा है। वायरल वीडियो में वह कहते हैं कि महात्मा गांधी को नया पैगम्बर मोहम्मद बनाने का प्रयास चल रहा है। 

इस लोकतांत्रिक देश में यदि कोई हिंदू गांधी के खिलाफ बोलेगा तो उसे जेल भेज देंगे। वह हिंदू समाज का आह्वान करते हैं कि सत्य के लिए लड़ो, यदि सत्य के लिए नहीं लड़ोगे तो, तुम्हारी कौम और बच्चे आजाद नहीं रह सकेंगे। 

पुलिस-प्रशासन और राजनीतिक सिस्टम में बैठे हमारे लोग जिहादियों से पैसा खाकर आज मेरी आवाज को सिर्फ इसलिए कुचलना चाहते हैं, क्योंकि मां और महादेव की कृपा से दुनियाभर में जिहाद के खिलाफ मेरी आवाज सबसे मजबूत है। 

मैं अपने बच्चों को बताना चाहता हूं कि मुझे मारना बहुत आसान है, मुझे जेल भेजना भी बहुत आसान है, मगर मेरी आवाज को दबाया नहीं जा सकेगा। मेरे पास लड़ने का कोई और तरीका नहीं है, मगर मैं जब तक जीवित रहूंगा सत्य बोलता रहूंगा। हर हर महादेव, हर हर महादेव। 
 

comments

.
.
.
.
.