Wednesday, Oct 27, 2021
-->
if not mine, i will not be able to become anyone''''s, put the video on social media

मेरी नहीं तो किसी की नहीं बनने दूंगा,वीडियो सोशल मीडिया पर डाली

  • Updated on 9/23/2021

 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। मेरी नहीं तो किसी की नहीं होने दूंगा। एक सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की फर्जी आईडी बनाकर उसकी अश£ील वीडियो को फेसबुक पर अपलोड कर दी। उसको कहा कि मेरी नहीं तो किसी की भी नहीं। लडक़ी की शादी तोडऩे के लिए सिरफिरे आशिक ने उसकी अश£ील वीडियो उसके पति तक को भेज दी। उसने धमकी दी है,जहां पर भी उसका रिश्ता होगा।

वह उसके होने वाले पति और उसके परिवार वालों को उसकी अश£ील वीडियो भेज देगा। लडक़ी ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हैै। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर उसको पकडऩे की कोशिश कर रही है। 


जानकारी के मुताबिक पीडि़त लडक़ी होलंबी कलां मैट्रो विहार इलाके में रहती है। वह मूलरूप से आरा बिहार की रहने वाली है। पीडि़त महिला ने पुलिस को बताया कि वह डीयू से बीए की पढाई कर रही है। 18 जुलाई 2018 में वह बुआ की लडक़ी की शादी में बाईपास राधाकृष्ण मन्दिर गई थी। सात महीने बाद उसके फोन पर एक मैसेज आया। लडक़े ने बोला कि मैंने तुमको शादी में देखा था। तुम मुझे पसंद आ गई थी। क्या तुम मुझसे दोस्ती करोगी।

उसने हां कर दी और दोनों फोन पर बातें करने लगे थे। लडक़े ने अपना नाम डबलू बताया था। जबकि फेसबुक पर उसकी आईडी ओम गुप्ता के नाम से हैं। डबलू उसके जीजा के साथ आजादपुर इलाके में रहता था। पिछले साल डबलू ने उसको मिलने के लिए आजादपुर बुलाया। दोनों जीजा के घर पर गए। डबलू ने दोनों की एक साथ फोटो भी खींची थी। एक दिन दोनों व्हट्सअप वीडियो कॉल पर बातें कर रहे थे।

दोनों ने एक दूसरे को अंदर से देखा। पिछले साल नवंबर महीने में डबलू ने उसकी फेसबुक पर आईडी बनाकर उसकी गंदी वीडियो अपलोड कर दी। जब उसको हटाने के लिये कहा। उसने कहा कि मैं तुम्हारी जिंदगी को बर्बाद कर दूंगा। तुमको कहीं का नहीं छोडूगा। तुम्हें खुश नहीं रहने दूंगा। क्योंकि मैं ही तुमसे शादी करना चाहता हँू। असल में डबलू को उसने शादी करने से मना कर दिया था। बीते चार जनवरी को परिवार वालों ने उसकी   शादी बिहार में तय कर दी थी।

एक मार्च को उसकी सगाई हो गई थी। होने वाले पति को डबलू ने फेसबुक मैसेंजर पर वीडियो भेज दी। जिससे उसकी शादी टूट गई थी। अब वह उसको धमकी दे रहा है कि तेरा रिश्ता जहां पर होगा वह होने नहीं देगा। वह तभी से मानसिक रूप से परेशान है। उसके परिवार वाले भी उसके साथ अब सही तरह से  व्यवहार नहीं करते हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.