Friday, Jun 21, 2019

दिल्ली: आपसी रंजिश के चलते अपने ही दोस्त को मारा चाकू, हालत गंभीर

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नरेला औद्योगिक क्षेत्र इलाके में बदमाशों ने एक युवक को इसलिए चाकू मारे। क्योंकि वह किसी के बुलाने पर उनके पास नहीं गया था। पुलिस ने घायलावस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान प्रीतम ने पुलिस को बताया वह हरियाणा में मोबाइल कंपनी में नौकरी करता है। रात साढ़े सात बजे वह अपनी कॉलोनी में अकेला टहल रहा था। इलाके में रहने वाले तीन युवक उसके पास आए। जिनमें से एक ने कहा कि तूझे दानिश बुला रहा है। वह वहां से खाना खाने के बहाने अपने घर पर आ गया। कुछ देर बाद तीनों बदमाश उसके घर के अंदर आ गए। जिन्होंने कहा कि तू खुद को बदमाश समझता है। उस समय भी बदमाशों के साथ जाने से उसने मना कर दिया।

Image result for बुलाने पर नहीं आया तो घर में घुसकर मारा चाकू कहासूनी के बीच बदमाशों ने उसके चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया। उसके चेहरे और गर्दन से खून बहने लगा। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर जब तक पड़ोसी मौके पर पहुंचते। बदमाश उसको धमकी देकर फरार हो गए। बड़ा भाई मौके पर पहुंचा। जिसने उसे खून से लथपथ हालत में सत्यवादी राजा हरिशचन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी। 

बदमाशों ने कार पर गोली चलाई
मुंडका इलाके में मंगलवार शाम को एक कार पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी। गोली से कार चालक बाल बाल बच गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच  शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक रानी खेड़ा में रहने वाले राजेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वह अपनी कार से किसी काम से कहीं पर जा रहा था। जब वह रानी खेड़ा इलाके से जा रहा था। तभी किसी ने उसकी कार पर गोली चला दी। आरोपी मौके पर से फरार हो गए। राजेन्द्र ने वारदात में राजा नामक एक युवक पर शक जाहिर किया है। जो कुछ दिन पहले ही तिहाड़ जेल से बाहर आया है। उसके परिवार से काफी समय से किसी बात को लेकर विवाद भी चल रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.