Monday, Sep 27, 2021
-->
If you stop with vehicles at hotels and dhabas, then definitely read this news

अगर आप होटल और ढाबों पर वाहनों को लेकर रुकते हैं तो यह खबर जरुर पढ़ें

  • Updated on 9/12/2021

अगर आप होटल और ढाबों पर वाहनों को लेकर रुकते हैं तो यह खबर जरुर पढ़ें
 

नई दिल्ली  (टीम डिजीटल):आप सफर के बीच अक्सर हाइवे और सडक़ के किनारे पडऩे वाले होटल ढाबों पर रुकते हैं तो सावधान हो जायें। एक ऐसा गिरोह अब इन होटल और ढाबों पर सक्रिय हो गया है जो आपके वाहनों से मोबाइल गायब कर देगा। थाना दादरी पुलिस ने ऐसे ही गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी आरोपी होटल और ढाबों पर रुकने वाले वाहनों से मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी के 63 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पूछताछ में आरेपियों ने 100 से अधिक मोबाइल फोन चोरी करने की बात कुबूल की है। 
थाना प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि रविवार को पैरिफेरल टोल प्लाज-ए के पास से दो मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान अतुल निवासी ग्राम लोहगढ़ थाना अतरौली, जनपद अलीगढ  और नरेन्द्र उर्फ नन्दु पुत्र निवासी ग्राम झापरा, थाना जसराना जनपद फिरोजाबाद वर्तमान पता एस्कोर्ट कॉलोनी कस्बा व थाना दादरी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से चोरी के 63 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 
होटल और ढाबों पर रुके वाहनों से मोबाइल चोरी कर बेचते थे राहगीरों को 
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे होटल और ढाबों पर रकने वाले वाहनों से मोबाइल चोरी करते हैं। फिर इन मोबाइलों को राह चलते लोगों को औने-पौने दामों में बेच देते हैं। इसके बाद पैसों से अय्याशी करते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में 100 से अधिक मोबाइल चोरी कर बेचने की बात कुबूल की है। अब आरोपियों द्वारा बेचे गए मोबाइल फोन की जानकारी जुटाई जा रही है। 

comments

.
.
.
.
.