Wednesday, Jan 26, 2022
-->
if-you-travel-in-auto-then-read-the-news-very-carefully

अगर आप ऑटो में करते हैं सफर तो खबर पढ़ें बड़े ध्यान से

  • Updated on 9/30/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल): हम और आप अक्सर ऑटो में सफर करते हैं। कुछ तो ऐसे लोग हैं जिनके लिए ऑटो रोज की दिनचर्या में शामिल हैं। ऐसे ही लोगों के लिए हमारी यह खबर है। तो कहने का मतलब यह है खबर बड़े ध्यान से पढ़ें। दरअसल हम बात कर रहे हैं दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 39 पुलिस ने वीरवार रात सेक्टर 44 के पास की मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को पैर में गोली मारकर पकड़ा है। ये वही बदमाश है जिन्होंने बुधवार रात सवारी बनकर ऑटो लूट लिया था। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने इस तरह की कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि वीरवार रात थाना सेक्टर 39 पुलिस सेक्टर 44 के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस ने ऑटो सवार दो बदमाशों को रुकने का इशारा दिया।बदमाशों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों की पहचान अर्जुन और विश्वास निवासी ग्राम मढ़िया थाना बीटा 2 ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है। एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों ने ही बुधवार रात सेक्टर 37 से सवारी बन कर ऑटो लूटा था। इनके के कब्जे से लूटा गया ऑटो, दो तमंचे व कारतूस बरामद किए गए हैं। एडीसीपी ने बताया कि दोनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

 

कई घटनाओं को अंजाम दिया है अंजाम

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपियों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपी लूटपाट के साथ चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देते हैं। अक्सर सवारी बनकर ही लूटपाट करते हैं और इनके निशाने पर ज्यादातर ऑटो चालक के रहते हैं। पूछताछ में आरोपियों ने ऐसी कई घटनाओं को करना स्वीकार किया है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों का कहना है दोनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.