Tuesday, Oct 04, 2022
-->
igi-police-held-a-meeting-regarding-airport-security

एयरपोर्ट सुरक्षा को लेकर आईजीआई पुलिस ने की बैठक 

  • Updated on 7/16/2022

सर्विस रिप्रेजेन्टेटिव-यूनियन मेंबर्स के साथ की मीटिंग

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने एयरपोर्ट सुरक्षा को लेकर एक समीक्षा बैठक की। इसमें एयरपोर्ट से टैक्सी सर्विस उपलब्ध करवाने वालों के प्रतिनिधियों और यूनियन सदस्य शामिल हुए। बैठक में आईजीआई एयरपोर्ट की डीसीपी तनु शर्मा ने ऑफिस में हुई इस बैठक में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की और सभी को सुरक्षा को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

बैठक में डीसीपी ने सभी को निर्देश दिए कि प्रतिनिधी यह यह सुनिश्चित करें कि  कैब चालक ड्यूटी के दौरान उचित वर्दी में मौजूद रहें। उन्हें जीएमआर के साथ अपने अनुबंध में निर्धारित शर्तों का सख्ती से पालन करने और किसी भी गैरकानूनी गतिविधि में शामिल नहीं होने के लिए कहा गया। सभी को आगामी स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए सभी को अतिरिक्त सावधानी बरतने और सतर्क रहने के लिए कहा गया। प्रमुख और दर्शनीय स्थानों पर विभिन्न टैक्सी सेवाओं के लिए साइनेज लगाने के लिए जीएमआर को जानकारी दी गई है। बैठक में दिल्ली पुलिस प्रीपेड सर्विस बूथों पर डिजिटलीकरण व कैशलेस भुगतान मोड के लिए रोडमैप तैयार करने के लिए और सुझाव भी आमंत्रित किए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.