Tuesday, Nov 30, 2021
-->
illegal-liquor-bottles-from-haryana-seized-in-delhi

हरियाणा से आई अवैध शराब की बोतलें दिल्ली में जब्त 

  • Updated on 11/25/2021

 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल।  बॉर्डर पार से आने वाली अवैध शराब को लेकर दिल्ली पुलिस हमेशा से चौकस रही है। इसके सप्लायरों को पकडऩे के लिये समय समय पर विभिन्न प्रकार के ऑपरेशन चलाती रहती है। इस बार बाहरी जिला की स्पेशल स्टॉफ ने शराब तस्करी करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान  रविंद्र(गाजियाबाद), सोमपाल (अलीपुर) और वेदप्रकाश (अलीपुर) के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से  9500 अवैध शराब के पव्वे और वारदात में इस्तेमाल वाहन जब्त किया है। पुलिस आरोपियों से दिल्ली और हरियाणा का नेटवर्क पता करने की कोशिश कर रही है। 


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में ठेके बंद होने के बाद दिल्ली में अवैध शराब की सप्लाई की आशंकाओं को देखते हुए बाहरी जिला पुलिस बॉर्डर एरिया में सरप्राईज चैकिंग और प्राईवेट वाहनों में गश्त करके सप्लायरों पर नजर बनाए हुए हैं।

बाहरी उत्तरी जिला के स्पेशल स्टाफ ने ऑपरेशन स्पाइडर के तहत जब इलाकेम ें गश्त कर रही थी। उनको पकड़े गए आरोपियों के बारे में पुख्ता सूचना मिली थी। जिसके तुरंत बाद रात करीब चार बजे चित्रा धर्मकांटे के पीछे घेराबंदी करके तीनों को आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े जाने के वक्त आरोपी एक टाटा टेंपो में रखी अवैध शराब की 190 पेटियां सप्लाई के लिए दूसरी गाड़ी में लोड करने कर रहे थे।

पूछताछ पर मालूम चला कि ये तीनों अवैध शराब के सरगना परवीन और सोनू बिहारी के लिए काम करते थे। जिनके ठिकानों के बारे में पता करके उनको भी पकडऩे की कोशिश की जा रही है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.