Wednesday, Oct 20, 2021
-->
in a dispute over drinking water, a young man attacked two real brothers with scissors

पीने के पानी को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दो सगे भाईयों पर किया कैंची से हमला

  • Updated on 9/23/2021


पीने के पानी को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दो सगे भाईयों पर किया कैंची से हमला 
सोते समय मुंह पर मारी सिलाई मशीन, चिल्लाया तो आरोपी ने पेट में घोंपी कैंची 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पीने के पानी को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दो सगे भाईयों पर कैंची से जानलेवा हमला कर दिया। मामला जाफराबाद इलाके का है जहां आरोपी ने पहले सोते समय युवक के मुंह पर सिलाई मशीन से हमला कर दिया। इसके बाद चिल्लाने पर आरोपी ने उसके पेट में कैंची घोंप दी। पीडि़त का भाई उसे बचाने के लिए आया तो आरोपी ने उस पर भी कैंची हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में आरिफ  और उसके भाई दानिश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस के मुताबिक दानिश अपने बड़े भाई के साथ जाफराबाद के भगतान मोहल्ला में रहते है और दोनों सिलाई का काम करते हैं साथ ही कारखाने में ही सोते हैं। वही दूसरे कमरे में आसिफ नामक एक दूसरा युवक भी रहता है। आरोप है कि आरिफ  कमरे पर सोया हुआ था। उसी दौरान आसिफ  कमरे पर आया और उसने वहां से पीने के पानी की बोतल उठा ली। आरिफ ने पानी ले जाने से मना किया। उसने कहा कि रात को वह पानी कहां से पियेगा। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी हांलाकि उस समय लोगों ने मामला शांत करवा दिया। आरोप है कि अगले दिन सुबह आरिफ  कमरे में सोया हुआ था। इसी बीच सुबह आरोपी आसिफ  उसके कमरे पर पहुंचा। वहां उसने सोते समय आरिफ  के मुंह पर सिलाई मशीन दे मारी। आरिफ  बुरी तरह जख्मी हो गया और चिल्लाने लगा। इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपी ने वहां रखी कैंची उठाई और आरिफ  के पेट में घोंप दी। दानिश ने भाई के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह उसे बचाने भागा। आरोपी ने उस पर भी कैंची से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां आरिफ  की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.