Tuesday, Oct 26, 2021
-->
in-the-fight-the-daughter-in-law-hit-her-mother-in-law-s-forehead-and-broke-her-head

झगड़े में बहु ने सास के माथे पर तवा मारा सिर फोड़ा

  • Updated on 9/17/2021

झगड़े में बहु ने सास के माथे पर तवा मारा सिर फोड़ा

- एफआईआर के बाद बहु हुई गिरफ्तार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका सेक्टर-23 थाना क्षेत्र में एक घरेलू विवाद के दौरान एक बहू ने अपनी सास को तवा से मारकर सिर फोड़ दिया। इससे सास बुरी तरह घायल हो गई।  घायल बुजुर्ग महिला को परिवार के लोगों अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी बहु गंगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार यह घटना 15 सितम्बर को पुलिस को जानकारी मिली कि सेक्टर 19 स्थित एक घर में सास व बहू के बीच लड़ाई हो रही है। इसमें बहु ने सास पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। सूचना के बाद पुलिस टीम फौरन मौके पर पहुंची। यहां पता चला कि बुजुर्ग महिला को उनकी बहू ने पीटा है। इसके अलावा खून के निशान भी मिले। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक घायल बुजुर्ग महिला को लोग अस्पताल लेकर जा चुके थे। इसके बाद पुलिस टीम अस्पताल पहुंची। यहां चिकित्सक से पुलिस को पता चला कि बुजुर्ग महिला के शरीर में कई जगह चोटें आई हैं। यहां से स्वजन उन्हें लेकर दूसरे अस्पताल में गए। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग महिला बयान देने की स्थिति में नहीं थी। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने अपनी सास की पिटाई की है। उसने कहा कि सास को उसने लोहे के तवे से पीटा है। पुलिस ने लोहे का तवा भी बरामद कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.