Sunday, Mar 24, 2019

नाबालिग पर बरपा गरीबी का सितम, कभी खाना तो कभी चॉकलेट के नाम पर किया Rape

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/महेश चौहान। मां की मौत हो गई है, पिता मजदूरी करते हैं, किराया पूरा नहीं दे पाते और शराब भी पीते हैं, इसी बात का फायदा मकान मालिक और उसका बेटा उठाते हैं। वह अक्सर मेरे साथ ही नहीं बल्कि मेरी 8 साल की बहन और 4 साल की बहन से भी छेडख़ानी करते हैं, उनके कपड़े उतरवाते हैं। 

ये दास्तां है 14 वर्षीय एक मासूम की जो उसने पुलिस के सामने बयां की है। पुलिस ने एक समाजसेवी संस्था की सहायता से मकान मालिक  के चुंगल से चारों को छुड़वाया है। बच्ची के मुताबिक पिता सुबह काम पर जाते हैं और जब शाम को वापिस आता तो शराब के नशे में होकर सो जाया करते थे।

Exam देने से पहले छात्रा का किया किडनैप, फिर किया ये खौफनाक काम

मकान मालिक और उसका बेटा उनकी गरीबी की आड़ में ये सब कर रहे थे। जिनको पता था कि बच्चियां कभी भी उनकी हरकतों को नहीं बताएगी। पुलिस मकान मालिक की तलाश में छापेमारी कर रही है। ये वाक्या आदर्श नगर इलाके में हुआ। 

तीनों बच्चों की देखभाल व खाना पीना करती थी किशोरी
पीड़िता बच्ची ने बताया कि करीब एक साल पहले उसकी मां का देहांत हो गया था। उसके पिता मिस्त्री का काम करते हैं। मां के मरने के बाद पिता ने उसकी पढ़़ाई छुड़वा दी थी। वह तीनों बच्चों की देखभाल खाना पीना करती थी। पिता ने बाद में आठ साल की बच्ची की भी पढ़ाई छुड़वा दी थी। वह उनकी फीस नहीं भर सकता था।

पुलवामा में फिर बरपा आंतक का कहर, एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या

बच्ची ने पुलिस को बताया कि पिता के काम पर जाने के बाद मकान मालिक उनके साथ शारीरिक छेड़छाड़ करता था। वह अक्सर छोटी बहनों को चॉकलेट का लालच देता था और जब खाना नहीं होता था तो खाना खिलाने के नाम उनका शोषण करता था।  

मसूद अजहर ने किया Pak को बेनकाब, कहा-मेरे गुर्दे भी ठीक और जिगर भी

मकान मालिक उसके कपड़े उतरवाकर उसके साथ गंदी बात करता है। जबकि उसका बेटा उसके और बहनों के सामने अपने कपड़े उतार दिया करता है। वह भी गंदी बात करता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.