Tuesday, Oct 04, 2022
-->
in-the-name-of-party-in-gip-mall-women-and-men-created-a-ruckus

जीआईपी मॉल में पार्टी के नाम पर  महिला और पुरुषों ने जमकर मचाया उत्पात

  • Updated on 7/28/2022


नई दिल्ली, टीम डिजीटल/ पार्टी के नाम पर  नशे में धुत पांच पुरुष और दो महिलाओं ने बुधवार रात को नोएडा के जीआईपी मॉल में जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान उन्होंने एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ भी जमकर मारपीट की। उससे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में थाना सेक्टर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में इंजीनियर, प्रोफेसर व मीडियाकर्मी भी शामिल है। 
पुलिस के मुताबिक एक व्यक्ति जीआईपी मॉल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। वह बुधवार रात को मॉल में ड्यूटी पर तैनात था। इसी बीच दो महिला सहित सात लोग आए। आरोप है कि सभी ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदसलूकी शुरु कर दी। उन्होंने पीडि़त के साथ मारपीट भी की। एक रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने पीडि़त को छुड़ाया। पीडि़त को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपियों ने बीच बचाव में आए रेस्टोरेंट कर्मियों से भी हाथापाई की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रात को ही केस कर लिया। इसके तहत पुलिस ने आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर गोविंद, प्रोफेसर अरविंद सिंह, मीडिया कर्मी विवेक, सचिन और अंशु गुप्ता को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि वारदात के समय सभी ने शराब पी रखी थी। थाना प्रभारी राजीव बालियान का कहना है कि वारदात में शामिल दो महिलाएं अभी फरार हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.