Friday, Jan 21, 2022
-->

योग आश्रम में बच्चे से सामूहिक कुकर्म,चॉकलेट देने के बहाने करते थे बुरे काम

  • Updated on 1/18/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली, (ब्यूरो)।सेंट्रल दिल्ली के आईपी एस्टेट में योग आश्रम में छह साल के बच्चे से साथ सामूहिक कुकर्म का मामला सामने आया है। मेडिकल में कुकर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एनजीओ के सदस्य जब काउंसङ्क्षलग करने पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की कोशिश की।

जज ने हत्‍या के आरोपियों को जमानत दी,'धर्म के नाम पर उकसाया गया'

पुलिस के अनुसार एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आईपी इस्टेट इलाके में एक योग आश्रम में स्वामी अपने शिष्यों के साथ रहते हैं। स्वामी ने करीब तीन साल पहले एक अनाथ बच्चे को गोद लिया था।

शनिवार शाम को आश्रम में रहने वाले एक व्यक्तिने रोते हुए बच्चे से पूछताछ की तो उसने बताया कि आश्रम में रहने वाले चंदन, मंगल और अमरजीत ने उसे चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और सुनसान जगह पर ले गए। वहां तीनों ने अश्लील तस्वीर दिखाकर उसके साथ कई बार कुकर्म किया। जब स्वामी को इस बात की जानकारी हुई तो आरोपियों ने उन्हें भी फोन पर जान से मारने की धमकी दी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

शीना बोरा मर्डर केसः इंद्राणी, पीटर और संजीव पर हत्या के आरोप तय

एनजीओ कार्यकर्ताओं को आरोपियों की काउंसलिंग के लिए भेजा गया। जब पूछताछ की तो वे लोग मारपीट पर उतारू हो गए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.