Thursday, Feb 27, 2020
indecent act with girl in delhi metro

चलती मेट्रो में लड़की के सामने अश्लील हरकत, पीड़िता ने ट्विटर पर बताई आपबीती

  • Updated on 2/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली (Delhi) में चलती मेट्रो (Metro) में अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। युवती ने जब अपने ट्विटर एकाउंट पर इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद दिल्ली मेट्रो प्रशासन (DMRC) हरकत में आया। इस बारे में सीआईएसएफ के एक अधिकारी का कहना है कि उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। ट्विटर से जानकारी के बाद घटना की जांच की जा रही है।

ट्विटर से घटना की जानकारी 12 फरवरी को मिली। युवती दिल्ली में काम करती है और येलो लाइन से गुडग़ांव लौट रही थी। घटना की जानकारी के बाद पीड़िता ने अपने ट्विटर एकाउंट से दिल्ली पुलिस के अलावा दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए मदद मांगी। मामले को लेकर उसने घिटोरनी थाना में जाकर शिकायत भी दी। 

भजनपुरा हत्याकांड: महज 30 हजार रुपये के लिए ले ली 5 जानें, पुलिस के दावों पर उठे सवाल

गुड़गांव लौट रही थी लड़की
घटना के बारे में ट्विटर पर जानकारी देते उसने बताया कि येलो लाइन (समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर) से गुड़गांव लौट रही थी। इस दौरान एक युवक मेरे सामने खड़ा हो गया। इसके बाद उसने अपना निजी अंग दिखाया। आरोपी जींस व जैकेट पहने बैग भी लिया हुआ था और बैग की आड़ में उसने यह हरकत की। 

गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ : CBI जांच के लिए हाईकोर्ट में याचिका

DMRC ने लिया ऐक्शन
आरोपी के मेट्रो से उतरने के दौरान युवती ने उसका फोटो खींच लिया। वह सातवें कोच में सफर कर रही थी। उस समय मेट्रो सुल्तानपुर स्टेशन से गुजर रही थी। घटना के समय युवती वरिष्ठ नागरिक व दिव्यांग के लिए आरक्षित दो सीट वाले हिस्से में बैठी थी। ट्विटर से शिकायत मिलने के बाद इस मामले में डीएमआरसी ने तुरंत कार्रवाई के लिए सीआईएसएफ को जानकारी भेज दी। उल्लेखनीय है कि दिल्ली मेट्रो में कई अश्लील वीडियो के मामले में सामने आ चुके हैं।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.