Monday, Aug 15, 2022
-->
Inspector''s son committed suicide, divorce case was going on with wife

दरोगा के बेटे ने की आत्महत्या, पत्नी से चल रहा था तलाक का मुकदमा

  • Updated on 7/5/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 108 में एक दरोगा के बेटे ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतक का पत्नी से कोर्ट में तलाक का मुकदमा चल रहा है। इसके अलावा कुछ लेन-देन की बात भी सामने आई है। हालांकि पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

पुलिस के मुताबिक राजेश श्रीवास्तव परिवार के साथ सेक्टर 108 के ए ब्लॉक में रहते हैं। मूलरुप से बरेली के गांव मुडिया जागीर निवासी राजेश उत्तर प्रदेश पुलिस ने उप निरीक्षक है। वह वर्तमान में शामली जिले में तैनात है। सेक्टर 108 में उनका 30 वर्षीय बेटा प्रह्लाद भी रहता था। प्रह्लाद ने मंगलवार सुबह घर के बाथरुम में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब वह काफी देर तक बाथरुम से बाहर नहीं आया तो परिजनों को शक हुआ। उन्होंने उसे आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिर बाथरुम का दरवाजा तोड़ा गया तो प्रह्लाद का शव पंखे से लटका था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। 

पत्नी से चल रहा था विवाद, कुछ लोगों का था कर्जा  
थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मृतक का पत्नी से विवाद था। दोनों का कोर्ट में तलाक का मुकदमा चल रहा है। साथ ही मृतक का कुछ लोगों से लेनदेन भी था। उसे व्यापार में घाटा हो गया था। इस वजह से कुछ लोगों का कर्ज भी हो गया था। इसकी वजह से वह अवसाद में था। हालांकि पुलिस को मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस अपने स्तर पर सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

comments

.
.
.
.
.