खुलासा: एक ही हथियार से हुई थी इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बुलंदशहर हिंसा मामले में एक और खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या एक ही बोर के हथियार से हुई थी। एडीजी इंटेलिजेंस एसबी शिरोडकर की जांच रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है।

राम मंदिर पर बोले CM योगी- बात UP की होती तो 24 घंटे में कर देता समाधान

जो इंटेलिजेंस रिपोर्ट गृह विभाग को सौंपी गई है उस पर सीएम योगी आदित्यनाथ जल्द ही कार्रवाई कर सकते हैं। हालांकि गृह विभाग ऐसी किसी भी रिपोर्ट के मिलने से इनकार कर रहा है।

रिपोर्ट में इस पूरी घटना को सुनियोजित बताया गया है। साथ ही ये भी बताया गया है कि इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या एक ही बोर के हथियार से हुई है। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इंस्पेक्टर सुबोध बगैर हेलमेट और बॉडी प्रोटेक्शन के मौके पर पहुंचे थे।

येचुरी बोले- यूपी में सांप्रदायिक हिंसा के आरोपियों को बचा रही है योगी सरकार

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि साजिश के तहत ट्रैक्टर ट्राली पर मांस रखकर आरोपी भाग रहे थे, जिसकी वजह से पुलिस ट्राली को हटाने में नाकाम रही। ऐसा कर आक्रोशित भीड़ पुलिस का समय बर्बाद करना चाहती थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके कुछ देर बाद ही इज्तेमा वाली भीड़ को उसी सड़क पर आना था। तब स्थिति बेकाबू हो सकती थी।

इससे पहले यह बात भी सामने आई थी कि इंस्पेक्टर सुबोध को एक फौजी ने गोली मारी थी, जिसके बाद वह जम्मू भाग गया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम को जम्मू रवााना किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.