Monday, Sep 26, 2022
-->
inspector threatens to kill female assistant commissioner

महिला असिस्टेंट कमिश्नर को इंस्पेक्टर ने जान से मारने की दी धमकी

  • Updated on 9/22/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर 62 राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) की महिला असिस्टेंट कमिश्नर ने अपने अधीन काम करने वाले इंस्पेक्टर पर फोन कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीडि़ता का आरोप है कि इंस्पेक्टर उन्हें वाट्सअप पर गंदी-गंदी गालियां लिखकर भेज रहा है। पीडि़ता की शिकायत पर थाना फेस 3 पुलिस ने इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

सेक्टर 121 क्लियो काउंटी सोसायटी में रहने वाली प्रभजीत कौर राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) में असिस्टेंट कमिश्नर हैं। प्रभजीत कौर गाजियाबाद के नेहरू नगर स्थित ऑफिस में बैठती हैं। उनके अधीन नोएडा के सेक्टर 62 स्थित राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) ऑफिस भी आता है। प्रभजीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नोएडा ऑफिस में जीएसटी इंस्पेक्टर अर्पित मलिक तैनात है। 20 सितम्बर की सुबह अर्पित ने असिस्टेंट कमिश्नर प्रभजीत कौर को फोन कर पहले गंदी-गंदी गालिया दी और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। प्रभजीत कौर का आरोप है कि इसके बाद अर्पित मलिक द्वारा उनके वाट्सअप पर गंदी-गंदी गालियां लिखकर भेजी गई है। प्रभजीत का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि अर्पित ने ऐसा क्यों किया, उन्हें डर है कि कही वो उन्हें नुकसान न पहुंचा दे। इसीलिए उन्होंने पुलिस से शिकायत की है। इस संबंध में सेन्ट्रल नोएडा जोन एडीसीपी साद मियां खां का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी इंस्पेक्टर फरार है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.