Thursday, Aug 18, 2022
-->
interior-designer-got-rs-20-lakh-extortion-call

इंटीरियर डिजायनर को मिला 20 लाख रुपये रंगदारी का कॉल

  • Updated on 6/26/2022

- नहीं देने पर दी पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका के उत्तम नगर इलाके में रहने वाले एक इंटीरियर डिजायनर को कॉल कर 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। कॉल करने वाले ने खुद को इलाके के कुख्यात गिरोह का सदस्य बताते हुए धमकी दी है कि अगर रंगदारी नहीं दिए जाने पर उसके परिवार की हत्या कर देगा। पीडि़त की शिकायत पर उत्तम नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संभावना जताई जा रही है कि कॉल करने वाला किसी गिरोह का सदस्य नहीं बल्की स्थनीय बदमाश हो सकता है।
पीडि़त इंटीरियर डिजायनर अपने माता-पिता व दो भाई के साथ उत्तम नगर इलाके में रहते हैं। अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि 15 जून को उन्हें एक अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अपने को कुख्यात गिरोह का सदस्य बताया था। साथ ही बताया था कि उसे पीडि़त के परिवार के बारे में जानकारी है। उसने कहा कि वह 20 लाख रुपये का इंतजाम कर ले नहीं तो पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। बदमाश ने यहां तक कहा कि तुम्हारे पिता सुबह नमाज पढऩे जाते है और तुम्हारा भाई जहां-जहां जाता है उसके बारे में पूरी जानकारी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कॉल करने वाले बदमाश की पहचान के  मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है। तकनीकी जांच के जरिए पहचान की कोशिश की जा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.