Monday, May 16, 2022
-->
It also happens: The police came by chance after the robbery, gave advice and went away

ऐसा भी होता है : लूट के बाद इत्तेफाक से आई पुलिस, सलाह दी और चली गई

  • Updated on 11/2/2021

 नई दिल्ली/टीम डिजीटल। बीकानेर स्वीट्स के 2 कर्मचारियों को 2 बदमाशों ने चाकू के बल पर लूट लिया। विरोध करने पर मारपीट की गई। करीब 10 मिनट तक बदमाश बेखौफ अंदाज में खौफ दिखाते रहे। बदमाशों के फरार होने के बाद वहां से बाइक पर गुजर रहे 2 पुलिस कर्मियों को पीड़ित ने आपबीती बताकर मदद की गुहार लगाई। आरोप है कि थाने जाने की सलाह देकर पुलिस कर्मी भी रफूचक्कर हो गए। जद्दोजहद के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया है।

गाजियाबाद शहर के आरडीसी-राजनगर में बीकानेर स्वीट्स है। वहां संजय कुमार निवासी जनपद पूर्णिया बिहार और सूरज कुमार निवासी कोलकाता कायर्रत हैं। सोमवार की रात करीब 11 बजे दोनों कर्मचारी डयूटी निपटा कर दीनागढ़ी लौट रहे थे। नया गाजियाबाद रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग पार कर वह थाना सिहानी गेट क्षेत्र में पहुंचे। इस दरम्यान अचानक 2 बदमाश आ धमके। एक बदमाश ने सूरज की गर्दन पर चाकू रख दिया। सूरज ने धक्का देकर खुद को बदमाश से छुड़ा लिया। ऐसे में बदमाशों ने संजय को दबोच लिया। चाकू दिखाकर संजय से मोबाइल और पर्स लूट लिया।

तभी वहां बीकानेर स्वीट्स के कुछ और कर्मचारी आ पहुंचे, मगर बदमाशों के हाथ में चाकू देखकर वह विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा सके। लगभग 10 मिनट तक लूटपाट करने के बाद बदमाश फरार हो गए। तदुपरांत वहां से फैंटम सवार 2 पुलिस कर्मी गुजरते दिखे। जिन्हें रोक कर सूरज व संजय ने वारदात की जानकारी दी। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी। सलाह देकर दोनों पुलिस कर्मी वहां से चले गए। लूटपाट करने वाले दोनों बदमाश कम उम्र के बताए जाते हैं। उधर, पुलिस क्षेत्राधिकारी (द्वितीय) अवनीश कुमार का कहना है कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीओ ने कहा कि डयूटी के प्रति लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों की जानकारी जुटाकर कार्रवाई की जाएगी।

comments

.
.
.
.
.