Sunday, Sep 26, 2021
-->
jalgaon ruthless killing of four minor children after being axed sit team formed pragnt

महाराष्ट्र: कुल्हाड़ी से काटकर चार नाबालिग बच्चों की निर्मम हत्या, SIT की टीम गठित

  • Updated on 10/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के कई राज्यों से हर दिन कोई न कोई घटना सामने आ रही है। अब खबर है कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक अज्ञात व्यक्ति ने एक ही परिवार के चार नाबालिग बच्चों को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया। ये घटना जलगांव जिले की है। बता दें कि इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब बच्चों के माता-पिता घर पर मौजूद नहीं थे। 

CM योगी की बिहार में होंगी 6 दिन में 18 रैलियां, 20 अक्टूबर को है पहली जनसभा

इलाके में डर का माहौल
जलगांव रावेर तहसील के बोरखेड़ा गांव में इस घटना के बाद से आस-पास के इलाके में डर का माहौल बन गया है। लोग अपने बच्चे को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं। वहीं जब सुबह खेत में इन बच्चों के शव मिले तो परिवार के साथ ही पूरे गांव में मातम पसर गया है।

रेप और हत्या पर बीजेपी सांसद ने दिया विवादित बयान, बोले- ऐसे मामले उठाना उचित नहीं

नौकरी की तलाश में आया था परिवार
जलगांव के बोरखेड़ा गांव में मुस्तफा नाम का ये व्यक्ति अपने परिवार के साथ मध्य प्रदेश से यहां पर नौकरी की तलाश में आया था। इस दौरान महताब और उसकी पत्नी अपना जीवन यापन करने के लिए जलगांव में मुस्ताफा नाम के व्यक्ति के यहां पर खेती करते थे लेकिन उन्हें कहां पता था कि पेट पालने के चक्कर में वो अपने चारों बच्चों को खो देंगे।

Maharashtra jalgaon

प्रदूषण फैलाने वाले राज्यों पर सुप्रीम कोर्ट की नजर, निगरानी के लिए लगाई रिटायर्ड जज की ड्यूटी

आदिवासी है पीड़ित परिवार
महताब एक आदिवासी समुदाय से हैं वो जलगांव में बीते एक साल खेती का काम कर रहे हैं। एक साल बाद किसी काम से महताब मध्य प्रदेश वापिस गया इसी दौरान बच्चों को अकेला पाकर किसी ने उनकी कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी।  

बिहार चुनाव में पीएम मोदी करेंगे 12 रैलियां, 23 अक्टूबर से फूकेंगे बिगूल

3 साल की मासूम बच्ची को भी नहीं छोड़ा
बता दें कि महताब के 4 बच्चे थे। उस हत्यारे ने महताब की 12 साल की लड़की सईता, 11 साल का रावल, 8 साल का अनिल और 3 साल की सुमन नाम की मासूम बच्ची की मार डाला।आपको बता दें इन सभी बच्चियों का शव मुस्तफा के ही खेत में पाया गया है।

बलिया गोलीकांड: BJP विधायक ने दी सफाई, कहा- आरोपी ने आत्मरक्षा में चलाई गोली

इलाके को किया सील
हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर  दिया है। पुलिस को शक है कि चारों मासूम की हत्या करते वक्त आरोपी ने एक ही कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया है। पुलिस काफी गंभीरता से इस केस की जांच कर रही है। इसके साथ ही जलगांव पुलिस (Jalgaon Police) ने मामले को सुलझाने के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया गया है।

comments

.
.
.
.
.