Friday, Jul 01, 2022
-->
jewelery-and-cash-worth-rs-2-40-crore-stolen-from-actress-sonam-kapoor-s-bungalow

अभिनेत्री सोनम कपूर के बंगले से 2.40 करोड़ के गहने व नगदी चोरी

  • Updated on 4/9/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। बॉलीबुड अभिनेत्री सोनम कपूर के घर चोरों ने सेंध लगा दी है जबकि चोर उनके घर से 
2.4 करोड़ रुपए का गहने व कैश चुराकर ले गए। सोनम कपूर की ददिया सास ने तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत दी है। मामला चंूकि बेहद हाईप्रोफाइल था तो नई दिल्ली जिले की वरिष्ठ अधिकारियों ने गंभीरता से लेते हुए कई टीमों का गठन कर दिया है। 
घर में 25 नौकर व 9 केयर टेकर... 
जानकारी के मुताबिक, सोनम कपूर का ससुराल 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर है। यहां पर उनकी ददिया सास सरला अहूजा(86), बेटे हरीश अहूजा व बहु प्रिया अहूजा के साथ रहती हैं। सरला अहूजा मैनेजर रितेश गौरा के साथ 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने पहुंची और शिकायत दी कि उनके कमरे की अलमारी से ज्वेलरी व कैश गायब था। सरला अहूजा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने करीब दो वर्ष पहले ज्वेलरी को चैक किया था, तब अलमारी में रखी हुई थी। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मानें तो घर में करीब 25 नौकर व 9 केयर टेकर है। जिसमें चालक, माली, सुरक्षा गार्ड, कूक आदि काम करते हैं। कुछ बुजुर्ग महिलाओं के बीमार होने के कारण नर्स भी रहती हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है, मगर अब तक आरोपी को सुराग हाथ नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस फोरेंसिक साइंस की मदद लेने की सोच रही है। पुलिस ने रितेश गौरा की शिकायत पर मामला (एफआईआर नंबर 41/22) दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

एक वर्ष की सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस...
पुलिस अब एक वर्ष की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। तुगलक रोड़ थाने की कई पुलिस मामले की जोर-शोर से तलाश कर रही हैं। सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा अपने चाचा सुनील के साथ कैलिफोर्निया में रहते हैं। वह अक्सर आते-जाते रहते हैं। पीडि़त परिवार का सांई एक्सपोर्ट कपड़ों की कंपनी की है। नई दिल्ली जिले की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने शनिवार को बताया कि इस साल 23 फरवरी को चोरी की शिकायत की गई थी। उन्होंने शिकायत में बताया कि 2.4 करोड़ मूल्य की कुछ नकदी और आभूषण चोरी हो गए हैं। पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं और साक्ष्यों की जांच की जा रही है। फिलहाल सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस वक्त मुंबई में हैं। 

कमरे में नहीं था कैमरा...
केस की तफ्तीश के लिए डीसीपी ने उसे नई दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ को ट्रांसफर कर दिया था। पुलिस का कहना है कि बंगले में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। लेकिन कमरे में कैमरे न होने के कारण चोरी की वारदात की तस्वीरें कैद नहीं हो पाई। पुलिस का कहना है कि सोनम अपने पति आनंद आहूजा, चाचा सुनील आहूजा व अन्य के साथ कैलिफोर्निया में रहती हैं। लेकिन उक्सर इन लोगों को दिल्ली व मुंबई आना जाना लगा रहता है। इनकी सांई एक्सपोर्ट नाम से कपड़ों की कंपनी है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.