Monday, Jan 30, 2023
-->
jewelery-and-goods-worth-lakhs-of-rupees-stolen-from-retired-income-tax-commissioner-s-house

रिटायर्ड इनकम टैक्स कमिश्नर के घर से लाखों रुपए की ज्वेलरी और सामान चोरी 

  • Updated on 12/1/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर 50 में रहने वाले एक रिटायर्ड इनकम टैक्स कमिश्नर के घर से चोर लाखों रुपए कीमत की ज्वेलरी और अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। घटना के समय रिटायर्ड कमिश्नर अपने परिवार के साथ बिहार के औरंगाबाद स्थित अपने गांव गए हुए थे। जब वह बुधवार को घर पहुंचे तो उन्हें चोरी का पता चला। थाना सेक्टर 49 पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

मूलरूप से बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले डाक्टर श्वेताभ सुमन सेक्टर 50 में रहते हैं। वह इनकम टैक्स कमिश्नर के पद से रिटायर्ड हैं। वह इन दिनों अपने गांव गए हुए थे। बुधवार को वह बिहार से लौटकर नोएडा स्थित अपने घर पहुंचे। उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। डॉ श्वेताभ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चोर में घर में रखे लाखों रुपए कीमत की ज्वेलरी और अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी राकेश कुमार का कहना है कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.