Tuesday, Apr 13, 2021
-->
jharkhand-woman-sari-got-stuck-on-railway-track-djsgnt

झारखंड: रेलवे पटरी पर महिला की फंस गई थी साड़ी, मौके पर आ गई ट्रेन

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना संकट के बीच झारखंड से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। झारखंड के रेलवे स्टेशन के ट्रैक में साड़ी फंसने से एक महिला की मौत हो गई है। महिला रेलवे लाइन को क्रॉस कर रही थी, इसी दौरान उनकी साड़ी अचानक से ट्रैक में फंस गई।

सुदर्शन टीवी मामले से दिल्ली हाई कोर्ट ने खुद को किया अलग

साड़ी फंसने के कारण हुआ हादसा
समय पर साड़ी न निकलने से मौके पर से गुजर रही ट्रेन महिला को खिंचते हुए कुछ दूर तक ले गया। जहां पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के कुछ देर तक महिला की पहचान नहीं हो पाई थी लेकिन बाद में उसकी शिनाख्त हो गई। स्टेशन के राजकीय रेल थाना प्रभारी किशुन प्रसाद ने बताया कि रेड़मा ओवरब्रिज से थोड़ा दूर आगे एक महिला का शव बरामद किया गया। 

शशिकला ने भरा 10 करोड़ रुपये का जुर्माना, जल्द रिहाई की उम्मीद

शव की पहचान हो गई
उन्होंने आगे बताया कि शुरूआत में उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। इसी बीच महिला की पहचान बेलवाटिका के प्रदीप कुमार की पत्नी सुषमा रवानी के रूप में हुई है। उसके पति एवं बेटे उसे तलाशते हुए रेलवे थाना पहुंचे थे। उन्होंने शव की पहचान की।

मेवालाल चौधरी को मंत्री बनाए जाने पर तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना

महिला के पति ने कही ये बात
वहीं महिला के पति की माने तो बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे दोनों साथ निकले थे। इसी बीच सुषमा  किसी से मिलने की बात कहते हुए उनसे अलग होकर निकल गई। काफी देर तक जब उसका कुछ अता पता नहीं चला तो उसकी खोजबीन शुरू की गई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.