Wednesday, May 12, 2021
-->
jnu attack komal sharma pleads ncw after delhi police active probe abvp bjp rss

#JNU हमला : दिल्ली पुलिस की सक्रियता के बाद कोमल शर्मा ने लगाई गुहार

  • Updated on 1/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा जेएनयू हमला मामले में दो और संदिग्धों से पूछताछ करेगी। 5 जनवरी को जेएनयू परिसर में नकाबपोशों की भीड़ के हमले में कम से कम 35 लोग घायल हुए थे। पुलिस ने बताया कि दोलन सामंत और चुनचुन कुमार को पूछताछ के लिए बुधवार को बुलाया गया है। 

बाबुल सुप्रियो ने पूछा- दीपिका पादुकोण #JNU में सिर्फ एक गुट से ही क्यों मिलीं?

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला का एक दल सर्वर रूम से डेटा लेने के लिए परिसर में आएगा। उन्होंने बताया कि अक्षत अवस्थी, रोहित शाह और कोमल शर्मा फरार चल रहे हैं, उनका पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

#JNU, #Jamia हिंसा : दिल्ली पुलिस कमिश्नर से संसदीय समिति ने की पूछताछ

इस बीच कोमल शर्मा ने महिला आयोग से गुहार लगाई है। कोमल ने कहा है कि वह वो नकाबपोश लड़की नहीं है, जो जेएनयू हमले में शामिल थी। इस बीच महिला आयोग इस मामले में गौर कर रही है। इसके बाद ही वह अपना रूख साफ करेगी।

मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर मोदी सरकार पर निकाली भड़ास

जेएनयूएसयू अध्यक्ष आइशी घोष, सुचेता तालुकदार, प्रिया रंजन, दोलन सामंत, व्हास्कर विजय मेक, चुनचुन कुमार (पूर्व छात्र) और पंकज मिश्रा के नाम संदिग्धों में शामिल हैं। हमले के सिलसिले में पुलिस ने अब तक घोष, तालुकदार, रंजन, मिश्रा और मेक से पूछताछ की है। अवस्थी और शाह दोनों जेएनयू में प्रथम वर्ष के छात्र हैं और वह एक समाचार चैनल द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में नजर आए थे। 

कांग्रेस के साथ दिल्ली चुनाव लड़ सकती है RJD, तेजस्वी ने दिए संकेत

पुलिस ने नकाबपोश महिला के रूप में दौलतराम कॉलेज की छात्रा कोमल शर्मा की पहचान की है। वह सोशल मीडिया पर वायरल हुए हमले के वीडियो में दिखी थी। शनिवार रात से कोमल का फोन बंद आ रहा है। अवस्थी और शाह ने कहा कि वह पुलिस जांच में शामिल होंगे लेकिन उनका फोन भी बंद आ रहा है।

निलंबित DSP दविंदर सिंह के घर की चौथे दिन भी तलाशी, अहम दस्तावेज जब्त

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.