Tuesday, Nov 19, 2019
junk jumped from the 5th floor of the court death on the spot

अदालत की 5वीं मंजिल से कूद गया बदमाश, मौके पर हुई मौत

  • Updated on 7/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। साकेत कोर्ट में पेशी पर गए एक बदमाश ने कोर्ट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। आनन-फानन में उसे एम्स ट्रामा में भर्ती कराया गया, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान तैयब के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। 

डीसीपी विजय कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि तैयब खान शाहदरा का रहने वाला था। उसके पिता का नाम निहाल खान है। उसे स्नैचिंग के मामले में सनलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

saket court

 शाम करीब 4:46 पीसीआर कॉल आई कि कोर्ट नंबर 9 की पांचवी मंजिल से एक आदमी कूद गया है। पुलिस वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और यह पता कर रही है कि वह कैसे कूदा। अभी तक जांच में पता चला है कि वह पुलिसकर्मी का हाथ छुड़ाकर भागा और कूद गया। तैयब को स्नैचिंग मामले में गिरफ्तारी के बाद सुनवाई के लिए सनलाइट पुलिस उसे मंगलवार को साकेत कोर्ट ले गई थी। जहां पर कोर्ट नंबर 9 में सुनवाई थी। यह कोर्ट पांचवी मंजिल पर है।  

यातिका बक्शी (वकील)
चश्मदीदों ने क्या बतायामंगलवार को मैं अपने एक  केस की पेशी में आई थी। शाम करीब पौने पांच बजे अचानक देखा कि एक शख्स पांचवीं मंजिल से नीचे कूद गया। करीब जाने पर देखा कि उसकी मौत हो चुकी है। उसे पुलिस स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार कर पेशी के लिए लाई थी। 

ललित गोस्वामी (वकील)
मैं एक केस के मामले में सेकेंड फ्लोर पर था, तभी देखा कि कोई ऊपर से नीचे गिर रहा है। करीब जाने पर देखा कि उसकी सांसें बंद हो गई हैं। लोगों ने काफी कोशिश की। लेकिन उसकी सांसे नहीं चलीं। वह पांचवीं मंजिल पर था और पुलिसवाले का हाथ छुड़ाया। फिर कुर्सी पर से नीचे छलांग लगा दी।      

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.