Tuesday, Jun 28, 2022
-->
kaliyugi-children-throw-elderly-father-on-the-road-death

कलयुगी बच्चों ने बुजुर्ग पिता सडक़ पर फेंका, मौत

  • Updated on 5/21/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी गांव में कलयुगी बच्चों अपने बीमार बुजुर्ग पिता को सडक़ पर फेंक दिया। इस पर गांव के ही एक दुकानदार ने मानवता का परिचय देते हुए बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शनिवार को उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। 

पुलिस के मुताबिक शाहबेरी गांव में रहने वाले रामगोपाल (65 वर्ष )पुत्र राधेश्याम अपने परिवार के साथ रह रहे थे। 14 मई को उनके बच्चों ने उन्हें भूखा प्यासा शाहबेरी गांव के मार्केट में सडक़ पर छोड़ दिया। मार्केट में जावेद नामक एक दुकानदार ने मानवता का परिचय देते हुए दो दिनों तक उन्हें खाना खिलाया, लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। जावेद ने उन्हें गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उनको अस्पताल में भर्ती करवाने वाले जावेद ने बताया कि उनकी मौत के बाद भी उनके बच्चे उनका अंतिम संस्कार करने को तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि हर पहलू से जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग के परिजनों से बात की जा रही है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.