Thursday, Apr 02, 2020
kaliyugi-uncle-raped-his-niece-tried-to-burn-him-alive

कलियुगी चाचा ने भतीजी के साथ किया रेप, जिंदा जलाने की कोशिश

  • Updated on 12/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) और उन्नाव में लड़की के साथ बलात्कार की घटना के बाद फिर से एक मामले सामने आया है। फतेहपुर में एक कलियुगी चाचा ने अपनी भतीजी के साथ रेप किया फिर बाद में जिंदा जला दिया। पीड़िता को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती किया गया है।लेकिन डॉक्टरों ने उसे कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिये भेज दिया है।

उन्नाव मामला: आरोपियों को जल्द फांसी, अन्य मांगों को लेकर पीड़िता के परिजनों ने किया प्रदर्शन

चाचा ने जिंदा जलाने की नाकाम कोशिश की

दरअसल यह घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र की है। जहां चाचा ने पहले अपनी भतीजी के साथ ही रेप करके जिंदा जलाने की कोशिश की है। जब लड़की ने विरोध किया तो मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की नाकाम कोशिश की है। हालांकि आरोपी फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पीड़िता के पिता ने पुलिस में इस बाबत रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। पुलिस ने एक टीम गठित करके आरोपी को ढ़ूढ़ने का काम शुरु कर दिया है।

उन्नाव रेप केस: पीड़िता की कब्र पर प्रशासन द्वारा चबूतरा बनाये जाने का परिजनों ने विरोध किया

हथगांव कोतवाली में भी चाचा ने भतीजी के साथ किया रेप

इससे पहले भी गुरुवार को इसी तरह की वारदात सामने आई है जहां एक चाचा ने ही अपनी भतीजी की इज्जत को तार-तार करने की कोशिश की है। यह घटना फतेहपुर जिले के हथगांव कोतवाली इलाके में हुई है।

 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.