Thursday, Jan 20, 2022
-->
kamaal r khan fir tweet  rishi kapoor and irrfan khan

ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट करने पर फंसे KRK, दर्ज हुई FIR

  • Updated on 5/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बयानों को लेकर हमेशा से विवादों में रहने वाले फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद एक बार फिर से मुस्किलों में घिरे नजर आ रहे हैं।सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले केआरके ने  दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके कारण अब उनपर FIR दर्ज की गई है।

ऋषि कपूर और  के लिए किया थे ये ट्वीट
सबसे पहले केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा - सर जल्दी ठीक होकर वापिस आना ,निकल मत जाना! क्योंकि दारु की दुकान 2-3 दिनों में खुलने वाली है।

तलाक की खबरों के बीच इस शख्‍स के साथ जुड़ा नवाजुद्दीन की पत्नी का नाम, जानें कौन है वो इंसान?

कमाल राशिद खान ने एक और ट्वीट किया था कि मैने पहले भी कहा था कि कोरोना कुछ फेमस लोगों को लेकर जाएगा। अगर मै नाम बता देता तो मुझे गालिया पड़ती मुझे पता था कि इरफान खान और ऋषि कपूर चले जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है।उनके इन दोनों ट्वीट के कारण ही उनपर  FIR दर्ज की गई है।

अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी
इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने केआरके के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है लेकिन बता दें कि अभी तक इस मामले  में किसी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

प्रवासी मजदूरों की पीड़ा को देख हैरान-परेशान हैं अनुपम खेर और शेखर कपूर

आपको बात दें कि अचानक सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से ऋषि  को मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (H. N. Reliance Foundation Hospital) में भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। वहीं अब उनके परिवार वालों की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है जहां वे ऋषि कपूर के फैंस से यह अपील कर रहे हैं कि उनके अंतिम संस्कार के दौरान कोई भी भीड़ इकट्ठा न हो और सभी लॉक डाउन के नियमों का पालन करें।

comments

.
.
.
.
.