Friday, Jul 23, 2021
-->
Kanpur encounter SHO Vinay Tiwari and beat in charge KK Sharma of Chaubepur arrested rkdsnt

कानपुर मुठभेड़ : चौबेपुर थाने के पूर्व प्रभारी और बीट प्रभारी पर गिरी गाज

  • Updated on 7/8/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कानपुर पुलिस ने चौबेपुर थाने के पूर्व प्रभारी विनय तिवारी और बिकरू इलाके के बीट प्रभारी (हल्का इंचार्ज) के.के. शर्मा को मुठभेड़ से पहले की सूचना बदमाशों को लीक करने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने बुधवार को‘भाषा’को बताया कि तिवारी और शर्मा पर आरोप है कि दोनों ने मुठभेड़ से पहले ही सूचनाएं हिस्ट्रीशीटर बदमाश विकास दुबे को लीक की हैं। दोनों पहले से निलंबित हैं। 

ममता ने CBSE के नए पाठ्यक्रम से धर्मनिरपेक्षता जैसे विषय हटाने पर जताई हैरानी

पुलिस और विकास दुबे के साथ हुई कथित मुठभेड़ के बाद से ही संदेह के दायरे में आए तिवारी से पुलिस और एसटीएफ की टीम ने गहन पूछताछ की थी। उसके बाद तिवारी और शर्मा को निलंबित कर दिया गया था। मंगलवार रात चौबेपुर थाने में तैनात सभी 68 पुलिसर्किमयों को लाइन हाजिर कर दिया गया। 

यूनिवर्सिटी छात्रों ने फाइनल ईयर एग्जाम रद्द नहीं करने के फैसले पर जताई आपत्ति

 पुलिस के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा था कि चौबेपुर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल समेत 68 पुलिसर्किमयों की कर्तव्यनिष्ठा पर संदेश के आरोप में उन्हें लाइन हाजिर किया गया है।

कांग्रेस ने पीएम मोदी के पुराने ट्वीट को रिट्वीट कर साधा निशाना

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार देर रात कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के गांव बिकरू निवासी दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को उसके गांव पकडऩे पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया था जिसमें एक क्षेत्राधिकारी, एक थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मी मारे गये। मुठभेड़ में पांच पुलिसकर्मी, एक होमगार्ड और एक अन्य व्यक्ति घायल भी हुआ है। 

यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर प्रियंका का योगी सरकार पर फिर हमला

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.