Thursday, Jun 01, 2023
-->
kanpur-police-reached-to-seize-sp-mla-s-flat-returned-back-foot

सपा विधायक का फ्लैट सीज करने पहुंची कानपुर पुलिस, लौटी उल्टे पैर 

  • Updated on 3/3/2023

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):गैंगस्टर के मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ कानपुर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। कानपुर पुलिस इरफान सोलंकी की संपत्ति को भी सीज कर रही है। शुक्रवार को कानपुर पुलिस ग्रेटर नोएडा में इरफान सोलंकी के फ्लैट को सीज करने के लिए पहुंची, लेकिन यहां से उसे खाली हाथ आना पड़ा। जांच में पता चला कि इरफान सोलंकी इस फ्लैट को सितंबर में ही किसी गौरव गुप्ता को बेच चुके हैं। 
समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ कानपुर पुलिस का एक्शन लगातार जारी है। कानपुर पुलिस इरफान सोलंकी की संपत्तियों जब्त कर रही है। पुलिस ने गाजियाबाद में कार्रवाई करते हुए जमीन को जब्त किया। इसके बाद कानपुर पुलिस की 5 सदस्य टीम ग्रेटर नोएडा पहुंची। इन लोगों के पास जो कागजात थे, उनमें यह अंकित था कि बीटा 2 थाना क्षेत्र के सेक्टर चाई 5 के एक्सप्रेस पार्क व्यू अपार्टमेंट में इरफान सोलंकी का एक फ्लैट है, उसी को सीज करने के लिए टीम पहुंची थी। लेकिन जब टीम फ्लैट में पहुंची तो पता चला कि वहां पर पहले से एक परिवार रह रहा है। उन लोगों से पूछताछ की गई तो फ्लैट मालिक गौरव गुप्ता ने बताया कि यह फ्लैट उनके नाम पर है। सितंबर 2022 में इरफान सोलंकी से इस फ्लैट को खरीद चुके हैं। इसके बाद उच्च अधिकारियों से बात करने पर कानपुर की पुलिस लौट गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.