Saturday, Jul 21, 2018

VIDEO: अंकित के पिता ने लगाई मुआवजे की गुहार, तेरहवीं की सभा छोड़ भागे केजरीवाल

  • Updated on 2/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'आप' के बागी नेता कपिल मिश्रा ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अंकित सक्सेना मामले को लेकर गंभीर आरोप लगाया है। कपिल ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल पर अंकित सेक्सना के परिजनों के साथ अपमान करना का आरोप लगाया है।

 केजरीवाल सरकार की इन योजनाओं से मजबूत होगा दिल्ली का हर कॉमन मैन

इस वीडियो में अंकित के परिजनों को मुआवजा देने से जुड़े सवाल का जवाब दिए बिना केजरीवाल उठकर जाते हुए दिखाई दे रहे है। इस मामले को लेकर कपिल मिश्रा ने यह भी दावा किया है कि पीछे से अंकित के पिता के आवाज लगाने के बावजूद भी केजरीवाल नहीं रुकते हैं। 

 कपिल मिश्रा द्वारा जो ट्वीट किया गया है  उसमें अरविंद केजरीवाल को यह कहते सुना जा सकता है कि मैं नहीं चाहता कि राशि को लेकर यहां किसी भी तरह का वाद - विवाद हो। इतना कहने के बाद अरविंद केजरीवाल उठकर जब जाने लगते है तो इतने में सामने बैठा एक शख्स उनसे पूछता है कि जीवन - यापन कैसे होगा, बस इसके लिए उनसे पूछा जा रहा है। लेकिन उस शख्स की बात पूरी सुने बिना ही अरविंद केजरीवाल वह से उठकर चले जाते है। इस दौरान अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए पीछे से आवाज भी लगाई जाती है मिस्टर केजरीवाल, लेकिन वह फिर भी नहीं रुकते। 

आपको को बता दें कि बहन पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से प्यार करती थी, इसी बात से गुस्साए लड़की के पिता और भाई ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पड़ोस के लड़के(बहन के प्रेमी) की अपने ही घर में गला रेत हत्या कर दी। हत्या से पहले युवक को सरेआम परिजनों ने सड़क पर पीटा और फिर घर में बंधक बनाकर ले गए।

मामला पड़ोस का था,इसलिए मृतक लड़के की मां भी मौके पर पहुंची और उसने लड़के को छोड़ने की मन्नते की,लेकिन लोगों ने मां के सामने की उसका गला रेत दिया। मामले में पुलिस ने लड़की के पिता, माता और दो रिश्तेदार जिसमे मामा और चाचा हैं।

जानकारी के मुताबिक मृतक अंकित फोटोग्राफी का काम करता है,बीती रात वह अपने घर स्कूटी से निकलकर एक शादी में जा रहा था, तभी पड़ोस में रहने वाले वाले नाबालिग लड़के ने उसे रोक लिया,इसी बीच नाबालिग बच्चे के पिता, माता और उसके दो रिश्तेदार लाठी-डंडे लेकर आए और उसकी पिटाई करने लगे।

विनोद मेहरा हत्याकांड में जारी हुए आरोपियों के स्केच, जांच में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि अंकित की पिटाई देख एक पड़ोसी ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसे भी मारा, जिसके बाद वे सभी लोग अंकित को बंधक बना अपने घर ले गए। इसी बीच अंकित की मां भी उसके घर पहुंच गई। वे सभी उसको बेरहमी से मार रहे थे, इसी बीच नाबालिग लड़का घर में से धारदार हथियार ले आया और अंकित का मां के सामने गला रेत दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.