Thursday, Aug 18, 2022
-->
kasturba-nagar-gang-rape-case-one-accused-got-bail

कस्तूरबा नगर सामूहिक दुष्कर्म मामला: एक आरोपी को मिली जमानत

  • Updated on 2/21/2022

कस्तूरबा नगर सामूहिक दुष्कर्म मामला: एक आरोपी को मिली जमानत
 

पूर्वी दिल्ली, 21 फरवरी (नवोदय टाइम्स): कडक़डड़ूमा कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संजीव कुमार मल्होत्रा की अदातल ने कस्तूरबा नगर इलाके में गणतंत्र दिवस के दिन सामूहिक दुष्कर्म व प्रताडि़त किये जाने के मामले में आरोपित दर्शन सिंह को जमानत दे दी है। दर्शन सिंह के आटो में ही पीड़ित महिला का अपहरण कर कस्तूरबा नगर लाया गया था। 

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित साजिश रचने और वारदात को अंजाम देने में शामिल नहीं था। उसने वारदात में शामिल बताए गए एक आरोपित को अपना ऑटो किराये पर दिया था। उसे जब वारदात के बारे में मालूम हुआ तो उसने अपना आटो छिपाने के साथ उसे पानी से धो दिया था। सरकारी वकील ने भी जमानत पर कोई आपत्ति दर्ज नहीं की, जिससे अदालत ने आरोपी को जमानत दे दी।

आरोपी ने गिरफ्तारी से पहले अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसे इसने वापस ले लिया था। उसके बाद पुलिस न उसे गिरफ्तार किया था। इस आरोपित ने जमानत अर्जी में कहा कि उसके मामले में झूठा फंसाया गया है। आरोपी के वकील ने अदालत से कहा कि उनके मुवक्किल ने केवल साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया।
यह थी कस्तूबा नगर की घटना

गणतंत्र दिवस के दिन कडक़डड़ूमा गांव से एक महिला का अपहरण कर कस्तूरबा नगर में उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मुंह काला कर गलियों में घुमाया गया था। बाल काटने के साथ ही जूतों की माला पहना इलाके में घुमाया व डंडे और बेल्ट से उनकी बेरहमी से पिटाई की गई थी। हैवानियत करने वाले उनके मायके के पड़ोसी थे, जिन्होंने अपने बेटे की मौत की जिम्मेदार मानते हुए, महिला से बदला लेने के लिए इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदाता को अंजाम दिया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.