Wednesday, Oct 20, 2021
-->
khayy-murder-case-neighbors-killed-the-teenager-during-the-robbery

ख्याला: पड़ोसी ने उतारा किशोरी को मौत के घाट, लूट के दौरान पहचाने जाने पर दिया वारदात को अंजाम

  • Updated on 1/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ख्याला इलाके में नए साल की पूर्व संध्या पर एक किशोरी की उसी के घर में घुसकर हत्या करने वाला उसका ही पड़ोसी और पिता का दोस्त निकला।

आरोपी ने घर में लूटपाट के दौरान किशोरी द्वारा पहचान लिए जाने पर उसकी पहले रस्सी से गला घोंटकर फिर गला रेतकर हत्या कर दी थी। गिरफ्तार आरोपी परविंदर सिंह उर्फ रिंकू उर्फ कालू (34) के पास से पुलिस ने हत्या में उपयोग चाकू के साथ ही घर से लूटे हुए जेवरात और नकदी भी बरामद कर ली है। 

स्पेशल स्टॉफ के हाथ लगे शातिर लूटेरे, चालक को नशीली पर्दार्थ पिलाकर उड़ा ले जाते थे ई-रिक्शा

डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि 31 दिसम्बर की रात करीब 9.30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि ख्याला, विष्णु गार्डन इलाके में एक घर में 16 वर्षीय पूजा नामक किशोरी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है।

स्थानीय सब्जी बाजार में सब्जी बेचने वाले किशोरी के पिता मुन्ना लाल ने बताया था कि वारदात के समय वह और उनकी पत्नी दुकान पर थी। वहीं घर में पूजा अकेली थी। बाहर गया उनका 12 साल का बेटा जब लौटा तो उसे पूजा खून से लथपथ मिली थी। उसी ने दुकान पर पहुंच इसकी जानकारी दी थी।

IGI एयरपोर्ट पर विदेशी करेंसी के साथ दो गिरफ्तार, पकड़े गए यात्री में एक भारतीय

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला था कि घर में हत्यारे की फ्रेंडली इंट्री हुई थी। घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच करने पर पुलिस को पड़ोस में रहने वाला परविंदर घटना से पहले कुछ ही समय के अंदर कई बार घर के पास पेशाब करने आता हुआ दिखा।

लॉकअप में युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने एम्स में कराया भर्ती

संदेह होने पर पुलिस ने जब हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया। उसी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके कब्जे से घर से लूटे गए सोने के गहने, 18 हजार नकदी और वह चाकू बरामद कर लिया, जिससे उसने हत्या को अंजाम दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.